25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिंधू, प्रणय थाईलैंड ओपन के प्री क्वार्टर फाइनल में

बैकाक : चोटी के शटलर पी वी सिंधू और एच एस प्रणय ने यहां सीधे गेम में जीत दर्ज करके 350,000 डालर इनामी बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट में क्रमश : महिला और पुरुष एकल के प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी. ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू ने बुल्गारिया की लिंडा जेटचिरी को […]

बैकाक : चोटी के शटलर पी वी सिंधू और एच एस प्रणय ने यहां सीधे गेम में जीत दर्ज करके 350,000 डालर इनामी बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट में क्रमश : महिला और पुरुष एकल के प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी.

ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू ने बुल्गारिया की लिंडा जेटचिरी को आसानी से 21-8, 21-15 से हराया. उनका अगला मुकाबला हांगकांग की यिप पुई यिन से होगा. टखने की चोट से उबरने के बाद अपना दूसरा टूर्नामेंट खेल रहे प्रणय ने पुरुष एकल में स्पेन के पाब्लो अबेन को 21-16, 21-19 से पराजित किया. यह चौथी वरीयता प्राप्त भारतीय गुरुवार को इंडोनेशिया के अनुभवी सोनी द्वी कुनकोरो से भिड़ेगा.

इसे भी पढ़ें…

इंडिगो की फ्लाइट 6E 608 में पीवी सिंधू के साथ बदसलूकी, ट्‌वीट कर दी जानकारी

पारूपल्ली कश्यप ने भी जीत से शुरुआत की. उन्होंने कनाडा के जेसन एंथनी हो शुइ को 21-15, 21-17 से शिकस्त दी. अब उन्हें जापान के कांता सुनेयामा का सामना करना है. पुरुष युगल में मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी ने चीनी ताइपै के चेन हंग लिंग और वांग चि यिन को 21-18, 15-21, 21-17 से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. लेकिन समीर वर्मा और वैष्णवी रेड्डी जक्का पहले दौर में ही हारकर बाहर हो गये.

समीर को पुरुष एकल में थाईलैंड के थोंगसाक सीनसोमबूनसुक के हाथों 18-21, 16-21 से जबकि वैष्णवी को महिला एकल में जापान की सयाका सातो से 13-21, 17-21 से हार का सामना करना पड़ा. अर्जुन एम आर और रामचंद्र श्लोक , मंदिराजू अनिलकुमार राजू और वेंकट गौरव प्रसाद तथा तरूण कोना और सौरभ शर्मा की जोड़ियों को भी पुरुष युगल में हार झेलनी पड़ी.

इसे भी पढ़ें…

पी वी सिंधु बनीं साल की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

महिला युगल में मेघना जक्कामपुदी और पूर्विशा एस राम तथा मिश्रित युगल में सौरभ शर्मा और अनुष्का पारिख की जोड़ी आगे बढ़ने में नाकाम रहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें