27 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

MS Dhoni का नया लुक आया सामने, देखें तस्वीर

MS Dhoni new look: आईपीएल के खत्म होने के बाद एमएस धोनी का फिर एक बार नया लुक सामने आया है. उन्होंने अपने बालों के साथ फिर एक बार छेड़-छाड़ किया है. तो चलिए देखते हैं उनका नया लुक.

MS Dhoni new look: भारतीय टीम के पूर्व सफल कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने खेल और अदा की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं. एमएस धोनी ने इस बार खेले गए आईपीएल 2024 में अपना पुराना लंबे बालों वाला लुक देखाकर सभी को खुश किया था. एमएस धोनी को उनके पुराने लुक में देखकर उनके चाहने वाले काफी खुश हुए थे. खेले गए आईपीएल 2024 में भले ही उनकी टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की ना कर सकी पर उन्होंने अपने खेल से सभी को खुश किया है. खेले गए मुकाबले में एमएस धोनी के बल्ले से खूब सारे छक्कों की बारिश भी हुई. आईपीएल के खत्म होने के बाद एमएस धोनी का फिर एक बार नया लुक सामने आया है. उन्होंने अपने बालों के साथ फिर एक बार छेड़-छाड़ किया है. तो चलिए देखते हैं उनका नया लुक.

MS Dhoni new look: आलिम हकीम ने पोस्ट की तस्वीर

एमएस धोनी ने फिर से अपना लुक चेंज किया है. इसके लिए धोनी मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के यहां पहुंचे थे. आलिम ने नए लुक में एमएस धोनी की फोटो पोस्ट की है. साथ ही यह भी बताया है कि हेयर सेशन के दौरान धोनी ने सैलून में क्या-क्या एक्टिविटी कीं. आलिम हकीम ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि रहस्यमयी एमएस धोनी हमारे सैलून में पहुंचे और यह अपने आप में एक बड़ी सरप्राइज थी.

MS Dhoni new look: माही सर ने बना दिया दिन: आलिम हकीम

आलिम हकीम ने एमएस धोनी की अपने सैलून में फोटो पोस्ट की है. इसमें धोनी गॉगल्स पहने हुए नए लुक में नजर आ रहे हैं. आलिम ने आगे लिखा कि बाल सेट करवाने के दौरान एमएस धोनी विंटेज म्यूजिक सुन रहे थे. एमएस धोनी के आने से हमारा दिन और भी शानदार बन गया. उन्होंने लिखा कि जिंदगी में कुछ दिन होते हैं जो हमेशा के लिए यादगार बन जाते हैं. इसके आगे आलिम हकीम ने लिखा है कि इन तमाम चीजों के लिए आपको ढेर सारा प्यार माही सर.

MS Dhoni new look: एमएस धोनी खेल सकते हैं आईपीएल 2025

जैसा की हम सभी जानते हैं कि एमएस धोनी के चाहने वाले एमएस धोनी को क्रिकेट जगत से दूर होता नहीं देखना चाहते हैं. एमएस धोनी के चाहने वाले उन्हें अब केलव आईपीएल में ही खेलते हुए देख पाते हैं और मैच कहीं भी हो चेन्नई के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उन मैदान में पहुंच जाते हैं. एमएस धोनी भी अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. खेले गए मुकाबले में एमएस धोनी ने इस बार हेलिकॉप्टर शॉट भी जड़ा था. गौरतलब है कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि धोनी आईपीएल 2025 में खेलेंगे या नहीं. इसको लेकर अभी तक रहस्य कायम है. न तो धोनी और न ही सीएसके मैनेजमेंट की तरफ से इस बारे में कुछ स्पष्ट कहा गया है. जानकारी के मुताबिक खुद सीएसके मैनेजमेंट को भी नहीं पता है एमएस धोनी का अगला कदम क्या होगा. धोनी आईपीएल 2024 में पूरी तरह से फिट नहीं थे, इसके बावजूद उन्होंने पूरा सीजन खेला. ऐसी भी खबरें हैं कि धोनी अपने पैर मसल इंजरी के इलाज के लिए लंदन जाने वाले हैं. इसके बाद ही वह इस बारे में फैसला लेंगे कि उन्हें आईपीएल 2025 में खेलना है या नहीं?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें