1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 virat kohli got out for zero thrashed his head social media memes avd

IPL 2022: विराट कोहली शून्य पर हुए आउट तो पीट लिया अपना सिर, सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार

विराट कोहली का खराब फॉर्म आईपीएल में भी जारी है. दो मैचों को छोड़ दें, तो कोहली ने 20 के अंके को भी नहीं छुआ है. 7 मैच खेलकर कोहली ने केवल 119 रन बनाये हैं, जिसमें एक भी अर्धशतक शामिल नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली
विराट कोहली
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 31वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) गोल्डन डक हो गये. कोहली अपना खाता भी नहीं खोल पाये और एक गेंद खेलकर पवेलियन लौट गये.

विराट कोहली का आउट होने के बाद रिएक्शन हुआ वायरल

विराट कोहली का खराब फॉर्म आईपीएल में भी जारी है. दो मैचों को छोड़ दें, तो कोहली ने 20 के अंके को भी नहीं छुआ है. 7 मैच खेलकर कोहली ने केवल 119 रन बनाये हैं, जिसमें एक भी अर्धशतक शामिल नहीं है. विराट कोहली चमीरा की बाहर जाती गेंद को छेड़ने का दु:साहस किया और विकेट कीपर डी कॉक के हाथों लपके गये. कोहली अपने खराब फॉर्म से खुद परेशान हैं, इसका पता इसी बात से लगता है कि जब शून्य पर आउट होकर वो पवेलियन लौट रहे थे, उस समय उन्हें बल्ले से अपना सिर पीटते हुए देखा गया.

विराट कोहली के आउट होने पर जमकर मजे ले रहे फैन्स

विराट कोहली जिस तरह से लगातार फेल हो रहे हैं, फैन्स भी परेशान हो गये हैं. फैन्स को रन मशीन के बल्ले से रनों की बरसात देते एक अरसा गुजर गया. अब फैन्स के सब्र का बांध भी टूट गया है. लखनऊ के खिलाफ जिस तरह से शून्य पर आउट हुए उसे देखकर फैन्स ने तो यहां तक कह दी कि अब बहुत हो गया, विराट कोहली को रिटायरमेंट ले लेना चाहिए. विराट पर सोशल मीडिया में मीम्स की बौछार हो गयी है.

दो साल से अधिक समय से कोहली के बल्ले से नहीं निकला शतक

विराट कोहली का फॉर्म लगातार खराब होता जा रहा है, जो न केवल विराट के लिए चिंता की बात है, बल्कि टीम इंडिया के लिए भी परेशानी का सबब है. दो साल से अधिक समय गुजर गये, लेकिन विराट कोहली के बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है. टेस्ट में कोहली ने आखिरी बार 22 नवंबर 2019 को शतक लगाया था, जबकि वनडे में आखिरी बार 14 अगस्त 2019 को आखिरी बार शतक लगाया था. टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली ने एक भी शतक नहीं लगाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें