1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ziva dhoni enjoying holiday at mountains with his puppy ms dhoni new look viral video rkt

पापा धौनी के साथ नहीं बल्कि अपने नन्हे दोस्त के साथ शिमला में छुट्टियां बिता रही हैं जीवा, सामने आया क्यूट वीडियो

साक्षी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. वह समय समय पर फैमिली के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं साक्षी ने इंस्टाग्राम पर बेटी जीवा (Ziva Dhoni) के साथ एक छोटे डॉगी की वीडियो शेयर की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नन्हे दोस्त के साथ शिमला में छुट्टियां बिता रही हैं जीवा
नन्हे दोस्त के साथ शिमला में छुट्टियां बिता रही हैं जीवा
instagram

महेंद्र सिंह धौनी हिमाचल प्रदेश में पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ छुट्टियों को सेलिब्रेट कर रहे हैं. शिमला में महेंद्र सिंह धौनी का नया लुक भी दिखा और उनकी तसवीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. वहीं धौनी की बेटी जीवा ने सोमवार को अपने पिता और दिग्गज क्रिकेटर की एक अनदेखी फोटो शेयर की है. इस साल सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में फिर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पहले धौनी अपने पूरे परिवार के साथ शिमला में हैं, इसकी जानकारी पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी.

साक्षी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. वह समय समय पर फैमिली के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं साक्षी ने इंस्टाग्राम पर बेटी जीवा (Ziva Dhoni) के साथ एक छोटे डॉगी की वीडियो शेयर की है. वीडियो में जीवा डॉगी को प्यार करते नजर आ रही हैं और उसके माथे पर हाथ रखी हुई हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में दिल वाला इमोजी बना रखा है.चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद अपने गृहनगर रांची लौट आए थे. हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा COVID-19 मानदंडों में ढील की घोषणा के कुछ दिनों बाद धौनी ने परिवार के साथ शिमला जाने का विकल्प चुना.

वहीं साक्षी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक बेहद ही खूबसूरत कॉटेज रिकॉर्ड किया गया है. इस वीडियो में धोनी साइकिलिंग कर रहे हैं और उनकी बेटी जीवा भी पास में ही खड़ी होकर पहाड़ों को निहार रही हैं. बता दें कि सीएसके के दिग्गज की नई तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं.हाल ही में, धोनी परिवार की शिमला में छुट्टियां मनाते हुए कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे. खबरों की माने तो पूर्व भारतीय कप्तान कुल 12 लोगों के साथ शिमला के मेहली एरिया में ठहरे हैं. महेंद्र सिंह धोनी शुक्रवार शाम शिमला पहुंचे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें