1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. yuzvendra chahal told katrina kaif his bollywood crush chennai super kings royal challengers bangalore rkt

चहल ने बताया बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस पर आया उनका दिल, शादी के बाद भी टीम इंडिया के खिलाड़ी की ये है ख्वाहिश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 युजवेंद्र चहल और धनश्री
युजवेंद्र चहल और धनश्री
instagram

भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) दोनों के लिए एक शानदार प्रदर्शन करने वाले चहल अपने फनी जबाव से सबको हंसाते रहते हैं. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं. आईपीएल 2021 सस्पेंड होने के बाद चहल इस समय फैमिली के साथ घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. कड़ी में एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत में चहल ने अपनी पसंदीदा चीजों के बारे में बात की. इसमें उन्होंने अपनी पसंदीदा घूमने की जगह, फेवरेट कप्तान और बॉलीवुड में कौन सी एक्ट्रेस है उनकी क्रश इन बातों से पर्दा उठाया.

धौनी की टीम के लिए खेलना चाहते है चहल 

क्रिकट्रेकर को दिए इंटरव्यू में युजवेंद्र चहल से जब पूछा गया था कि अगर आईपीएल में वे आरसीबी की ओर से नहीं खेलते हैं तो किस टीम की ओर खेलना चाहेंगे. इसके जवाब में भारतीय लेग स्पिनर ने कुछ देर सोचकर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का नाम लिया. 2011 में आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ अपना करियर शुरू करने के बाद, चहल को फ्रैंचाइज़ी के लिए अपनी शुरुआत करने के लिए 2013 तक इंतजार करना पड़ा. चहल को 2014 के स्पिनर से पहले आरसीबी ने चुना था और 30 वर्षीय तब से टीम में मुख्य आधार रहे हैं.

चहल ने इन सवालों के दिए जवाब 

  • आरसीबी नहीं तो आईपीएल में कौनसी टीम में खेलना चाहोगे?

चेन्नई सुपर किंग्स

  • शतरंज के किस खिलाड़ी से मैच खेलना चाहोगे?

विश्वनाथन आनंद

  • विराट कोहली के लिए तीन शब्द?

अनुशासित, जूनुनी और मेहनती.

  • भारत के अलावा इस समय कौनसी बेस्ट क्रिकेट टीम है?

न्यूजीलैंड

  • किस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर क्रश है?

कटरीना कैफ

  • अगर आप पर फिल्में बने तो आपका और धनश्री वर्मा का रोल कौन करे?

रणदीप हुड्डा और कटरीना कैफ

पिछले कुछ वर्षों में, चहल आईपीएल में आरसीबी के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं. उन्होंने 8 साल पहले कोहली की अगुवाई वाली फ्रेंचाइजी के लिए हर एक सीजन में 13 या अधिक मैच खेले हैं. चहल ने अपने अब तक के आईपीएल करियर में कुल 106 मैच खेले हैं, जिसमें 23.30 की औसत से 125 विकेट लिए हैं. उनका इकॉनमी रेट 7.70 का भी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें