1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. yuzvendra chahal and dhanashree vermas new workout video viral fans say take training from the great khali avd

पत्नी के साथ युजवेंद्र चहल ने किया वर्कआउट, फैन्स बोले धनाश्री से नहीं ग्रेट खली से लो ट्रेनिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पत्नी के साथ युजवेंद्र चहल ने किया वर्कआउट
पत्नी के साथ युजवेंद्र चहल ने किया वर्कआउट
instagram

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय दौरे पर नहीं हैं, बल्कि अपने घर पर ही अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. दरअसल उन्हें इंग्लैंड दौरे पर टीम में शामिल नहीं किया गया है. इधर घर पर चहल और उनकी खूबसूरत पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर अपना अधिक समय दे रहे हैं. आये दिन दोनों का वीडियो वायरल होता रहता है. फैन्स उनके वीडियो पसंद भी करते हैं. चहल और धनाश्री की एक नया वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. हालांकि हरबार की तरह चहल इस बार भी फैन्स के निशाने पर आये.

दरअसल चहल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो अपने घर पर ही वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा भी नजर आ रही हैं. धनाश्री इस बार कोई डांस करती नजर नहीं आ रही हैं, बल्कि चहल के ट्रेनर की भूमिका में धनाश्री दिख रही हैं.

वर्कआउट करते वीडियो में चहल ने लिखा, हर दिन ट्रेनिंग कर रहा हूं, ताकी चीजों को बदल सकूं. उसके बाद चहल ने अपनी पत्नी धनाश्री को ट्रेनिंग के लिए धन्यवाद भी कहा.

चहल के वीडियो को चंद घंटों में लाखों की संख्या में लोगों ने देख लिया और लाइक भी किये. हालांकि इस दौरान कुछ फैन्स चहल के ट्रोल करने बाज भी नहीं आये. एक फैन्स ने चहल को सलाह दे दी कि धनाश्री से ट्रेनिंग मत, लो बल्कि द ग्रेट खली से ट्रेनिंग लो.

एक अन्य फैन्स सने चहल से सलाह दे दी कि वो ज्यादा ट्रेनिंग न करें, क्योंकि वो पहले से ही काफी दुबले हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, यार युजी भाई, थोड़ा वेट गेन करो. बुरा मत मानना, लेकिन करो....

मालूम हो इससे पहले भी चहल और धनाश्री के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुके हैं. चहल की पत्नी धनाश्री मशहूर कोरियोग्राफ और दांतों की डॉक्टर हैं. धनाश्री के यूट्यूब और सोशल मीडिया में लाखों के संख्या में फैन फॉलोविंग हैं.

गौरतलब है आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद चहल घर पर ही परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं. आईपीएल में चहल विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें