1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. yuzvendra chahal and dhanashree verma new videos viral hardik pandya and rashid khan reacts avd

युजवेंद्र चहल को गुगली करना वाइफ धनाश्री वर्मा ने सिखाया ? यकीन नहीं तो आप ही देख लें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
युजवेंद्र चहल को गुगली करना वाइफ धनाश्री वर्मा ने सिखाया ?
युजवेंद्र चहल को गुगली करना वाइफ धनाश्री वर्मा ने सिखाया ?
instagram

टीम इंडिया (team india) के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. उन्हें इंग्लैंड दौर पर टीम में शामिल नहीं किया गया. लेकिन इसके आवजूद चहल चर्चा में बने रहते हैं. दरअसल चहल और उनकी बेहद खूबसूरत पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ लगातार जुड़े रहते हैं. दोनों के फोटो और वीडियो फैन्स को खूब पसंद भी आते हैं.

लेकिन इस समय युजवेंद्र अपने एक बयान से बेहद चर्चा में हैं और ट्रोल भी हो रहे हैं. दरअसल उन्होंने अपने एक वीडियो में बताया कि उन्होंने गुगली पत्नी धनाश्री से सीखा है. चहल के इस बयान पर कई क्रिकेटरों की प्रतिक्रया भी आ चुकी है.

दरअसल चहल ने वाइफ धनाश्री के साथ एक वीडियो बनाया है जिसमें चहल बोल रहे हैं, हर स्पिनर को शादी कर लेनी चाहिए. इसपर धनाश्री थोड़ा मजे लेते हुए कहती है, शादी ओके, पर हर स्पिनर को क्यों ? इसपर चहल बोलते हैं, क्यों गुगली डालना तो मैंने अपनी वाइफ से सीखा है.

चहल के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद खान ने मजे लेते हुए लिखा, भाई मुझे तो शादी के बगैर गुगली याद है. राशिद के कमेंट पर हार्दिक पांड्या ने भी कमेंट में हंसी वाली इमोजी दी.

चहल के उस वीडियो को अब तक 13 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया और हजारों ने कमेंट किया है. दरअसल चहल और धनाश्री ने अपने फैन्स को नये प्लेटफॉर्म एमएक्सटकाटक ऐप से जुड़ने की अपील कर रहे हैं.

गौरतलब है युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री एक मशहूर कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं. इसके अलावा दांत की डॉक्टर भी हैं. धनाश्री आये दिन नया-नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. दूसरी ओर चहल के सितारे इस समय गर्दिश पर हैं. आईपीएल 2021 में चहल को विकेट के लिए काफी जुझते हुए देखा गया. खराब फॉर्म के कारण ही उन्हें इंग्लैंड दौरे पर टीम में शामिल नहीं किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें