1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. wtc finla 2021 anushka sharma share photo enjoys eating samosas during world test championship final match virat kohli cricket news rkt

WTC Final: खतरनाक गेंदबाजी का सामना कर रहे थे कोहली तो बालकनी में समोसे का स्वाद ले रहीं थीं अनुष्का, वायरल हुई फोटो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
WTC Final
WTC Final
फोटो - सोशल मीडिया

WTC Final: बारिश के मौसम में पसंदीदा गीत, सर्द हवा और एक कप गरमा गरम चाय का मजा ही अलग है. इसी के साथ कुछ चटपटे मसालेदार गर्म स्नैक्स हों को तो ये इस मौसम को और भी खुशनुमा बना देता है. और अगर बारिश के मौसम में आपको समोसे के साथ मैच देखने को मिल जाए तो उसकी बात ही फिर अलग है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच World Test Championship का फाइनल इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेला जा रहा है और इस मैच का लुत्फ कप्तान कोहली के वाइफ अनुष्का शर्मा अपनी बालकनी से समोसे के साथ उठा रही हैं.

WTC Final: खतरनाक गेंदबाजी का सामना कर रहे थे कोहली तो बालकनी में समोसे का स्वाद ले रहीं थीं अनुष्का, वायरल हुई फोटो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा फाइनल मुकाबला भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने बेडरूम की बालकनी से मैच देख रही हैं. अनुष्का ने इसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इस फोटो के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा, 'बेडरूम बालकनी से टॉस होते हुए देख रहीं हूं.' इसी के बाद उन्होंने एक और फोटो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक और तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह गर्म समोसा और चटनी नजर आ रही है.

अनुष्का शर्मा ने समोसे से भरी प्लेट और चटनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'खराब रोशनी गरमा गरम समोसे बाहर ले आती है.' बता दें कि इंग्लैंज दौरे पर पति विराट कोहली के साथ गयी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर उन्होंने और भी कई तस्वीरें साझा की हैं. इनमें कभी वे किताब पढ़ते तो कभी स्टेड‍ियम से अपने कैजुअल लुक में नजर आईं. वहीं वेदर की रिपोर्ट की माने तो रविवार को भी बारिश की संभावना है. दूसरे दिन की तरह मैच के तीसरे दिन भी पूरे दिन आसमान में बादलों का जमावड़ा लगा रहेगा. यूके मौसम विभाग के मुताबिक दिन भर छिटपुट बरसात होने का अनुमान है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें