1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. when anushka sharma said to virat kohli what are you doing during covid 19 lockdown watch funny video rkt

विराट पर जब जोर से चिल्‍लाई अनुष्‍का, कहा-क्या कर रहा है...लॉकडाउन में इस Video ने मचाई थी धूम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट पर जब जोर से चिल्‍लाई अनुष्‍का
विराट पर जब जोर से चिल्‍लाई अनुष्‍का
photo : instagram

पिछले साल कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए भारत सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लगाया दिया था. इस लॉकडाउन के कारण आम आदमी से लेकर क्रिकेटर्स तक सभी अपने-अपने घरों में कैद थें. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का क्रिकेट से लगाव कितना ज्यादा है यह किसी से छिपा नहीं है. पिछले साल लगे लॉकडाफन के कारण विराट क्रिकेट, मैदान और स्‍टेडियम में फैंस द्वारा लगाये जाने वाले कोहली-कोहली के नारों को मिस ना करे इसके लिए अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने अनोखा तरीका निकाला था.

पिछले साल सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खुब वायरल हुआ था. इस वायरल वीडियो में अनुष्‍का शर्मा जोर जोर से चिल्‍लाकर भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को कहती है कि ऐ कोहली चौका मार न, क्‍या कर रहा है. अनुष्‍का के मुंह से ऐसी भाषा सुनकर पास में बैठे कोहली ने अजीब रिएक्‍शन दिया. अनुष्का पिछले साल के लॉकडाउन के दौरान एक देसी प्रशंसकों की नकल करते हुए ऐसा कहा था. इस वीडियो को फैंस के द्वारा काफी पंसद किया गया था.

इस विडियो को देखने के बाद कई फैंस ने यहां तक कहा था कि अगर सभी क्रिकेटर्स की पत्नियां ऐसा करें तो हम इस बार वर्ल्ड कप जरूर जीतकर आएंगे. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा था कि मैंने सोचा कि वह मैदान पर होने पर एक कमी महसूस कर रहे होंगे. उन्हें लाखों प्रशंसकों से मिले प्यार के साथ-साथ इस प्रकार के प्रशंसक की भी विशेष रूप से कमी महसूस हो रही होगी इसलिए मैंने उन्हें इस कमी से दूर करने के लिए ऐसा किया.

बता दें कि वायरस की दूसरी लहर के कारण 2021 में लॉकडाउन में कोरोना पीड़ितों के लिए धन जुटाने के लिए स्टार जोड़ी भी ममद के लिए आगे आये तें. हाल ही में, दोनों अपने 'इन दिस टुगेदर' अभियान के माध्यम से राहत कोष जुटाने का काम किया था. इस नेक पहल के माध्यम से उन्होंने 11 करोड़ तक जुटाने में सफल रहे. बता दें कोहली और अनुष्का दोनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) फ्रेंचाइजी के बायो-बबल का हिस्सा थे, जो अब अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें