1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. west indies captain kieron pollard told this young indian batsman 360 degree player praised fiercely aml

कीरोन पोलार्ड ने भारत के इस धाकड़ युवा बल्लेबाज को बताया 360 डिग्री खिलाड़ी, जमकर की तारीफ

वेस्टइंडीज को भारत दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार बल्लेबाजी की. वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें 360 डिग्री खिलाड़ी बताया है. सूर्यकुमार ने 31 गेंद पर 65 रन की पारी खेली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सूर्यकुमार यादव ने यह तस्वीर पोस्ट की है.
सूर्यकुमार यादव ने यह तस्वीर पोस्ट की है.
Twitter

भारत ने कोलकाता में हाल ही में समाप्त हुई टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में वेस्टइंडीज पर क्लीन स्वीप करके एकदिवसीय मैचों में 3-0 से जीत दर्ज की. सूर्यकुमार यादव ने रविवार को तीसरे और अंतिम टी-20 इंटरनेशनल में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी. उन्होंने केवल 31 गेंदों में 65 रन बनाए, जिसमें सात छक्के और एक चौका लगाया. एक समय शीर्ष क्रम के पतन के बाद भारत चार विकेट पर 93 रन पर संघर्ष कर रहा था.

सूर्यकुमार और वेंकटेश अय्यर ने की 91 रन की साझेदारी

सूर्यकुमार यादव और वेंकटेश अय्यर (19 गेंद में 35 रन) ने पांचवें विकेट के लिए 91 रन की साझेदारी की, जिससे टीम पांच विकेट पर 184 के कुल स्कोर पर पहुंच गयी. भारत ने अंततः 17 रनों से मैच जीत लिया क्योंकि भारतीय गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज को 9 विकेट पर 167 रनों पर रोक दिया. इससे पहले भारत ने वनडे सीरीज भी 3-0 से क्लीन स्वीप किया था.

मुंबई इंडियंस में साथ खेलते हैं पोलार्ड और सूर्यकुमार

मैच के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने अपने मुंबई इंडियंस टीम के साथी सूर्यकुमार यादव की जमकर प्रशंसा की. उन्होंने यादव को 360 डिग्री खिलाड़ी कहा. उन्होंने कहा कि सूर्या एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं. मुझे उनके साथ मुंबई इंडियंस में खेलने का अवसर मिला था क्योंकि वह पहली बार 2011 में आए थे. यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि वह तब से बहुत बड़ा हो गया है.

श्रीलंका के खिलाफ भी टीम में हैं सूर्यकुमार

पोलार्ड ने कहा कि वह अपने लिए और भारत के लिए बहुत अच्छा कर रहा है. 360 डिग्री खिलाड़ी है. सभी बल्लेबाज उसकी किताब से एक पेज निकाल सकते हैं. भारत को विंडीज के खिलाफ एक ठोस श्रृंखला जीत के लिए प्रेरित करने के बाद, सूर्यकुमार श्रीलंका के खिलाफ आगामी टी-20 इंटरनेशनल सीरीज के दौरान कुछ ऐसा ही करने की कोशिश करेंगे.

श्रीलंका के खिलाफ पहला टी-20 मैच 24 फरवरी को

अब भारत का मुकाबला घरेलू मैदानों पर श्रीलंका के खिलाफ होने वाला है. भारत अपना पहला टी-20 मुकाबला लखनऊ में 24 फरवरी को खेलेगा. वहीं दूसरा और तीसरा टी-20 इंटरनेशनल क्रमशः शनिवार और रविवार को धर्मशाला में खेला जायेगा. टी-20 इंटरनेशनल सीरीज के बाद क्रमशः मोहाली और बेंगलुरु (दिन-रात) में दो टेस्ट होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें