1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. virender sehwag advised t20 captain to rest rohit sharma gave mantra for t20 world cup avd

Virender Sehwag ने टी20 की कप्तानी से रोहित शर्मा को आराम देने की सलाह दी, T20 WC के लिए भी दिया मंत्र

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, टी20 में नये कप्तान के होने से रोहित शर्मा ब्रेक लेकर टेस्ट और वनडे के लिये तरोताजा हो सकेगा. सहवाग ने हालांकि कहा कि अगर टीम प्रबंधन तीनों प्रारूपों में एक ही कप्तान चाहता है तो रोहित सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virender Sehwag
Virender Sehwag
twitter

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का मानना है कि रोहित शर्मा को टी20 टीम की कप्तानी से आराम दिया जा सकता है ताकि वह अपने कार्यभार का बेहतर प्रबंधन कर सकें. रोहित कप्तान बनने के बाद से चोटों और कार्यभार प्रबंधन के कारण खेल नहीं सके हैं.

रोहित शर्मा तीन फॉर्मे में कप्तानी के लिए सहवाग की पहली पसंद

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, टी20 में नये कप्तान के होने से रोहित शर्मा ब्रेक लेकर टेस्ट और वनडे के लिये तरोताजा हो सकेगा. सहवाग ने हालांकि कहा कि अगर टीम प्रबंधन तीनों प्रारूपों में एक ही कप्तान चाहता है तो रोहित सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं. उन्होंने कहा , अगर भारतीय टीम प्रबंधन चाहता है कि तीनों प्रारूपों में एक ही कप्तान रहे तो मुझे लगता है कि रोहित शर्मा सर्वश्रेष्ठ विकल्प है.

सहवाग ने टी20 वर्ल्ड के लिए टॉप तीन बल्लेबाजों का नाम बताया

इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले भारत ने कई संयोजन आजमाये हैं लेकिन सहवाग का कहना है कि बल्लेबाजों में शीर्ष तीन के लिये उनकी पसंद रोहित शर्मा, ईशान किशन और केएल राहुल हैं. इस समय विराट कोहली तीसरे नंबर पर उतरते हैं. सहवाग ने कहा, भारत के पास टी20 में कई आक्रामक बल्लेबाज हैं लेकिन मैं शीर्ष तीन क्रम पर रोहित शर्मा, ईशान किशन और केएल राहुल को देखता हूं. रोहित और ईशान का दायां . बायां संयोजन है और टी20 विश्व कप में ईशान और राहुल भी अच्छी जोड़ी होंगे. उन्होंने तेज गेंदबाज उमरान मलिक की तारीफ करते हुए कहा कि वह भी जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के साथ भारतीय आक्रमण का हिस्सा होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें