1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli becomes father to baby girl anushka and i feeling beyond blessed anushka ne diya beti ko janm avd

विराट कोहली बने पापा, पत्नी अनुष्का ने दिया बेटी को जन्म, बधाईयों का लगा तांता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली बने पापा
विराट कोहली बने पापा
twitter

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बेटी के पिता (becomes father to baby girl) बन गये हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री और अनुष्का शर्मा ने सोमवार दोपहर बेटी को जन्म दिया. विराट कोहली ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी है.

विराट कोहली ने कहा, हम दोनों यह बताते हुए खुश हैं कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी की जन्म हुआ है. उन्होंने आगे लिखा, हम आपके स्नेह और मंगलकामनाओं के लिए आभारी हैं.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बताया कि अनुष्का शर्मा और उनकी नवजात बेटी ठीक स्वस्थ्य हैं. उन्होंने बेटी के जन्म पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी के इस नये चैप्टर की शुरुआत को अनुभव करने का मौका मिला. उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल उन्हें और उनके परिवार को प्राइवेसी की जरूरत है.

कोहली ने जैसे ही बेटी होने की जानकारी दी सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया. कोहली के समर्थकों ने अनुष्का और कोहली को बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. टीम इंडिया की नंबर वन बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने ट्वीट कर कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई दी है.

गौरतलब है कि विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण ही ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही छोड़कर वापस लौट आये. विराट कोहली वनडे और टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी की थी. पहले टेस्ट मैच में करारी हार के बाद कोहली दौरा बीच में छोड़कर स्वदेश लौट गये थे. फिलहाल टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है. पहले टेस्ट में हार के बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी की थी और दूसरे टेस्ट में कंगारुओं को 8 विकेट से रौंदकर सीरीज को बराबर किया. उसके बाद सिडनी टेस्ट में पहली में पिछड़ने के बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी की और मैच ड्रॉ कराने में कामयाब रही.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें