1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. this indian commentator and former player revealed fans abused for not choosing dhoni in their team

इस भारतीय कमेंटेटर और पूर्व खिलाड़ी ने किया खुलासा, धौनी को अपनी टीम में नहीं चुनने पर फैंस ने दी गालियां

By Sameer Oraon
Updated Date
आकाश चोपड़ा ने 2020 के टी- 20 मुकाबलों के लिए अपनी फेवरेट 11 का चयन किया, जिसमें उन्होंने धौनी को अपनी टीम में नहीं शामिल किया. इस बात से फैंस नाराज हो गए उन्हें अपशब्द कहे
आकाश चोपड़ा ने 2020 के टी- 20 मुकाबलों के लिए अपनी फेवरेट 11 का चयन किया, जिसमें उन्होंने धौनी को अपनी टीम में नहीं शामिल किया. इस बात से फैंस नाराज हो गए उन्हें अपशब्द कहे
Twitter

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही टीम से बाहर हैं, लेकिन फैंस का मानना है कि महेंद्र सिंह धौनी की क्रिकेट में वापसी जरूर होगी. लेकिन कई पूर्व खिलाड़ियों का कहना है कि उनकी वापसी अब थोड़ी सी मुश्किल होगी और ऐसा सोच रखने वालों में एक नाम पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का भी है. इसलिए उन्होंने वर्ल्ड कप 2020 के लिए अपनी फेवरेट 11 का चयन किया था जिसमें धौनी को उन्होंने शामिल नहीं किया. उसकी जगह उन्होंने विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का चुनाव किया.

लेकिन फैंस को उनकी ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने इस पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर को खूब बुरा भला कहा. इसका खुलासा उन्होंने भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर के साथ लाइव इंस्टाग्राम शो पर किया. चोपड़ा ने कहा कि मुझे लगता है अब महेंद्र सिंह धौनी की वापसी टीम इंडिया में मुश्किल है इस वजह से मैंने ऋषभ पंत को चुना लेकिन वो शायद फैंस को पसंद नहीं आया. इस वजह से लोग मुझे अपशब्द कहने लगे यहां तक कि मेरे बच्चों को भी उन्होंने बुरा भला कहा. उन्होंने आगे कहा इसी वजह से मुझे अपना सोशल मीडिया चैनल को बंद करना पड़ा है.

ऐसी गालियां मुझे लगातार पड़ रहे थे. तब मैंने लोगों को जवाब दिया ''भाई जो कर लो, लेकिन जो हो गए सो गया''. आपको बता दें कि अगरकर भी धौनी की वापसी को लेकर आश्वस्त नहीं है. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप के बाद धौनी ने न खेलकर अपने लिए मुश्किलें पैदा कर ली है. लेकिन जहां तक रिटायरमेंट का सवाल है ये तो धौनी ही बता सकते हैं, संन्यास लेना या नहीं लेना है, यह एमएस धौनी का फैसला होना चाहिए.

उनको टीम में चुनना या नहीं चुनना चयनकर्ताओं का फैसला होगा लेकिन यह इस बात पर निर्भर करेगा कि वो उनकी योजना में फिट बैठते हैं या नहीं. जिनका अंतरराष्ट्रीय मैच खेले 1 साल से ऊपर हो गए हो वो अपनी जगह टीम में कैसे बनाएगा. मुझे यह भी नहीं पता कि चयनकर्ताओं की धौनी से बातचीत हुई है या नहीं, अगर हुई तो उनके बीच में क्या बातचीत हुई. हालांकि उनके साथी खिलाड़ी सुरेश रैना का मानना है कि उनमें काफी क्रिकेट बाकी है. और वो अभी फिट हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें