1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. this famous delhi cricketer died from corona was very popular between virender sehwag and gautam gambhir

दिल्ली के इस जाने माने क्रिकेटर का कोरोना से हुआ निधन, वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर के बीच थे बेहद लोकप्रिय

By Agency
Updated Date
जाने माने क्लब क्रिकेटर और दिल्ली की अंडर 23 टीम के पूर्व सहयोगी स्टाफ संजय डोभाल का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण सोमवार की सुबह निधन हो गया.
जाने माने क्लब क्रिकेटर और दिल्ली की अंडर 23 टीम के पूर्व सहयोगी स्टाफ संजय डोभाल का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण सोमवार की सुबह निधन हो गया.
संकेतिक तस्वीर

जाने माने क्लब क्रिकेटर और दिल्ली की अंडर 23 टीम के पूर्व सहयोगी स्टाफ संजय डोभाल का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण सोमवार की सुबह निधन हो गया. उनके परिवार के करीबी सूत्र ने यह जानकारी दी. डोभाल 53 वर्ष के थे और उनके परिवार में पत्नी तथा दो बेटे हैं. बड़ा बेटा सिद्धांत राजस्थान के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलता है और छोटा बेटा एकांश दिल्ली की अंडर 23 टीम में है.

डीडीसीए के एक अधिकारी ने बताया ,‘‘डोभाल में कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण थे और उन्हें पहले बहादुरगढ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां जांच में वह पॉजिटिव पाए गए. उसके बाद हालात बिगड़ने पर उन्हें द्वारका के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया. उन्हें प्लाज्मा थेरेपी भी दी गई लेकिन कोई असर नहीं हुआ. ''

फिरोजशाह कोटला मैदान पर जाना माना चेहरा डोभाल दिल्ली के क्रिकेटरों वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, मिथुन मन्हास के बीच काफी लोकप्रिय थे. उन्होंने सोनेट क्लब के लिए क्रिकेट भी खेला. गंभीर और मन्हास ने ट्विटर के जरिये प्लाज्मा डोनेशन की अपील भी की थी. आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे ने डोनर का इंतजाम किया था. डोभाल ने एयर इंडिया के लिए खेलने के बाद जूनियर क्रिकेटरों को कोचिंग देना शुरू किया. बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सीके खन्ना, दिल्ली के दिग्गज खिलाड़ियों मदन लाल और मन्हास ने उनके निधन पर शोक जताया है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें