1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. team india star player rohit sharma give serious look in photo wife ritika sajdeh rkt

इंग्लैंड में रोहित शर्मा से खफा हुईं वाइफ रितिका, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बतायी वजह

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक तस्वीर शेयर की है जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित शर्मा और रितिका सजदेह
रोहित शर्मा और रितिका सजदेह
Twitter

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ना सिर्फ मैदान में बड़े- बड़े रिकॉर्डस के लिए जाना जाता है बल्कि अब उन्हें एक फैमली मैन के रूप में भी देखा जाने लगा है. वर्ल्ड क्रिकेट में 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित शर्मा पिच पर आते हैं तो गेंदबाज उनके चेहरे से ही खौफ खाते हैं पर पिच के बाहर वो अक्सर मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. वहीं शुक्रवार को रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने हिटमैन का अलग ही रूप दिखाया है.

इंग्लैंड में रोहित शर्मा से खफा हुईं वाइफ रितिका, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बतायी वजह

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो 'हिटमैन' (Hitman) के साथ हैं. रोहित इस तस्वीर में काला चश्मा पहनकर काफी सीरीयस लुक दे रहे हैं. रोहित की लुक देख वाइफ रितिका थोड़ा खफा नजर आयी. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी नाराजगी भी जाहिर की. रितिका ने रोहित के सा,थ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कोई उन्हें बताए कि 'स्माइल करना कूल होता है.

बता दें कि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल (WTC Final) गंवाने के बाद भारतीय खिलाड़ियों को 20 दिन का ब्रेक मिला है. सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में घूम रहे हैं. रोहित शर्मा भी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) और बेटी समायरा के साथ घूम रहे हैं. हाल ही रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से परिवार की घूमने की तसवीर भी शेयर की थी. टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. वहीं इस सीरीज के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी UAE के लिए रवाना होंगे जहां IPL के बचे हुए मैच और उनके बाद टी20 विश्व कप के मुकाबले खेले जाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें