1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india head coach rahul dravid not to attend bjp event in himachal says reports incorrect avd

राहुल द्रविड़ नहीं होंगे BJP के कार्यक्रम में शामिल, BCCI के बाद खुद 'द वॉल' ने रिपोर्ट को बताया गलत

धर्मशाला से भाजपा के विधायक विशाल नेहरिया ने दावा किया था कि टीम इंडिया के मौजूदा मुख्य कोच राहुल द्रविड़ हिमाचल प्रदेश में 12 से 15 मई तक होने वाले भाजपा युवा मोर्चा की बैठक में शामिल होंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल द्रविड़
राहुल द्रविड़
twitter

टीम इंडिया के मुख्य कोच और पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने भाजपा के कार्यक्रम में उनके शामिल होने की खबर को गलत बताया है. द्रविड़ से पहले बीसीसीआई (BCCI) ने भी मीडिया में चल रही खबरों को गलत बताया था.

क्या है मामला

दरअसल धर्मशाला से भाजपा के विधायक विशाल नेहरिया ने दावा किया था कि टीम इंडिया के मौजूदा मुख्य कोच राहुल द्रविड़ हिमाचल प्रदेश में 12 से 15 मई तक होने वाले भाजपा युवा मोर्चा की बैठक में शामिल होंगे. उन्होंने आगे बताया था कि इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और कई केंद्रीय मंत्री शामिल रहेंगे. इस खबर के मीडिया में आने के बाद से राहुल द्रविड़ की राजनीति में एंट्री की चर्चा होने लगी थी.

भाजपा कार्यक्रम में शामिल होने की खबर पर क्या कहा राहुल द्रविड़ ने

भाजपा कार्यक्रम में शामिल होने वाली खबर का खंड‍न करते हुए राहुल द्रविड़ ने न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कहा, मीडिया के एक वर्ग ने खबर चलाया है कि मैं हिमाचल प्रदेश में 12 से 15 तक चलने वाली बैठक में शामिल हो रहा हूं, इस संबंध में मैं बताना चाहता हूं कि खबर पूरी तरह से गलत है.

द्रविड़ के भाजपा में शामिल होने की खबरें चर्चा में

भाजपा युवा मोर्चा की बैठक में शामिल होने की खबर के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मुख्य कोच राहुल द्रविड़‍ के राजनीति में डेब्यू करने की खबर तेजी से चर्चा में है. मीडिया में खबर चल रही हैं कि राहुल द्रविड़ बहुत जल्द भाजपा में शामिल हो सकते हैं. दरअसल ऐसी खबरें इसलिए आ रही हैं कि इसी साल आखिर में हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव होना है. 2017 में हुए चुनाव में भाजपा ने 68 में से 44 सीटें जीतकर सरकार बनाने में सफल रही थी. कांग्रेस को उस चुनाव में केवल 21 सीटें ही मिल पायीं थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें