1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india captain virat kohli childhood photo viral on on social media anushka sharma and her daughter vamika rkt

अनुष्का शर्मा और वमिका की अनसीन फोटो वायरल होने के बाद, कोहली के बचपन की तसवीर सोशल मीडिया पर हुई हिट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोहली के बचपन की तसवीर सोशल मीडिया पर हुई हिट
कोहली के बचपन की तसवीर सोशल मीडिया पर हुई हिट
twitter

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक भारतीय कप्तान क्रिकेट में कीर्तिमानों की झड़ी लगाते जा रहे हैं. रन मशीन के नाम से भी मशहूर कप्तान कोहली क्रिकेट के मैदान पर हमेशा चुस्त और फुर्तीले नज़र आने वाले कोहली सोशल मीडिया पर भी खासे सक्रिय रहते हैं. उनकी एक बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

एबी डिविलियर्स की पत्नी डेनियल (Ab De Villiers Wife Danielle) द्वारा अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका की एक अनसीन तस्वीर साझा करने के एक दिन बाद, विराट कोहली की बचपन की तस्वीरों में से एक सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स के बीच वायरल हो रही है. बता दें कि विराट कोहली की जो तसवीर वायरल हो रही है वह उन्होंने खुद कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर शेयर की थी. कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब के सेशन में फैन ने उनकी बचपन की तसवीर मांगी थी, जिसपर कप्तान कोहली ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जो अब वायरल हो रही है.

एबी डिविलियर्स की वाइफ ने शेयर किया था अनुष्का शर्मा और वमिका की अनसीन फोटो
एबी डिविलियर्स की वाइफ ने शेयर किया था अनुष्का शर्मा और वमिका की अनसीन फोटो

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि क्रिकेट आइकन विराट और अभिनेत्री अनुष्का इंटरनेट पर सबसे चर्चित हस्तियों में से दो हैं. हाल ही में, डिविलियर्स की पत्नी डेनियल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अनुष्का और उनकी बेटी वामिका के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा की. ऐसे समय में जब अनुष्का की बेटी वामिका के साथ अनदेखी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, टीम इंडिया के कप्तान कोहली की बचपन की एक तस्वीर भी चर्चा की विषय बन गया है.

बाता दें कि साउथेम्प्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए तैयार कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए एक प्रश्नोत्तर सत्र भी आयोजित किया था. बातचीत के दौरान, कोहली को एक प्रशंसक ने अपनी बेटी वामिका की एक झलक दिखाने के लिए कहा, जिसपर टीम इंडिया के कप्तान ने बेटी के प्राइवेसी का हवाला दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें