1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup new sitting arrangement for audience in stadium maintain social distancing viral photos aus vs sa match avd

AUS vs SA T20 WC: लकड़ी के बाड़े में कैद होकर दर्शक वर्ल्ड कप का ले रहे आनंद, तस्वीरें वायरल

Australia vs South Africa Super 12 ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला गया. जहां स्टेडियम में दर्शकों को बैठने के लिए अनोखे सीट की व्यवस्था की गयी है. कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए दर्शकों के बैठने के लिए लकड़ी का अलग-अलग बॉक्स बनाया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लकड़ी के बाड़े में कैद होकर दर्शक वर्ल्ड कप का ले रहे आनंद
लकड़ी के बाड़े में कैद होकर दर्शक वर्ल्ड कप का ले रहे आनंद
twitter

Australia vs South Africa Super 12 Group 1 match आईसीसी टी20 वर्ल्ड की शुरुआत यूएई और ओमान में हो चुकी है. क्वालीफायर मुकाबले खत्म होने के बाद शनिवार से सुपर 12 के मैच भी आरंभ हो गये. सुपर 12 के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला खेला गया.

वर्ल्ड कप मुकाबले में मैच का आनंद लेने के लिए निश्चित संख्या में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी गयी है. इधर ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबले से निकलकर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें दर्शकों को अनोखे अंदाज में बैठक मैच का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है.

वायरल तस्वीर में दर्शक लकड़ी के बाड़े में बैठकर मैच का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला गया.

जहां स्टेडियम में दर्शकों को बैठने के लिए अनोखे सीट की व्यवस्था की गयी है. कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए दर्शकों के बैठने के लिए लकड़ी का अलग-अलग बॉक्स बनाया गया है. जिसमें एक साथ तीन लोग आसानी से बैठकर मैच देख सकते हैं. ऐसी व्यवस्था सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए किया गया है.

पहली बार वर्ल्ड कप में दर्शकों के बैठने के लिए ऐसी व्यवस्था की गयी है. जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. मैच का आनंद लेते हुए बॉक्स में बैठे लोगों की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं.

मालूम हो वर्ल्ड कम में सीमित संख्या में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी गयी है. इसके लिए भी दर्शकों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करना होगा. वैसे दर्शकों को ही प्रवेश दिया जा रहा है, जिसने कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज पूरे कर लिये हैं. साथ ही स्टेडियम में अनिवार्य रूप से मास्क पहनना होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें