1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. suresh raina brahmin comment controversy former cricketer kirti azad support chennai super kings batsman rkt

सुरेश रैना के 'मैं भी ब्राह्मण' वाले बयान पर मचा बवाल, अब कीर्ति आजाद ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुरेश रैना
सुरेश रैना
instagram

Suresh Raina Brahmin Comment Controversy: टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ खिलाड़ी और IPL में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के उपकप्तान सुरेश रैना (Suresh Raina) इस समय विवादों में घिर गये हैं. रैना का विवादों में घिरने की वजह है उनका एक बयान. बता दें कि रैना ने कुछ दिनों पहले तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के पांचवें सीजन के शुरुआती गेम के दौरान कमेंट्री करते हुए खुद को ब्राह्मण बताया. उसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. रैना की हो रही आलोचना के बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कीर्ति आजाद का साथ मिला है.

बता दें कि ब्राह्मण वाले बायान के बाद सोशल मीडिया पर हो रही रैना की आलोचना पर उन्हें 1975 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य कीर्ति आजाद का साथ मिला है. ट्रोल्स को जवाब देते हुए आजाद ने ट्वीट किया, मैं भी बाह्मण, कैसी आपत्ति भाई. बता दें कि आजाद 1975 वर्ल्ड कप विजेता टीम के अहम सदस्य थें फिलहाल वह राजनीति में सक्रीय हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक कमेंटेटर ने रैना से पूछा, उन्होंने दक्षिण भारतीय संस्कृति को कैसे अपनाया है. इसके जवाब में सुरेश रैना ने कहा, ‘मुझे लगता है, मैं भी ब्राह्मण हूं. मैं 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं. मुझे यहां कि संस्कृति से प्यार है. मैं अपने साथियों से प्यार करता हूं. न्होंने आगे कहा, मैं अनिरुद्ध श्रीकांत, बद्री, बाला भाई के साथ खेला हूं. रैना ने आगे कहा, वो खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें चेन्नई से खेलना का मौका मिला.

खुद को ब्राह्मण बताने की वजह से रैना आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं और उनको अपने इस कमेंट के लिए माफी मांगने को कहा जा रहा है. गौरतलब है सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के अहम खिलाड़ी हैं. वहीं दुबई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का हिस्सा लेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें