1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sunil gavaskar predicts mumbai indians will win ipl 2021 title mumbai indians vs rcb avd

IPL 2021 : गावस्कर की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया आईपीएल 2021 का विजेता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कौन जीतेगा आईपीएल 2021 का खिताब ?
कौन जीतेगा आईपीएल 2021 का खिताब ?
twitter
  • सनील गावस्कर ने मुंबई इंडियंस को 2021 का चैंपियन बताया

  • गावस्कर ने कहा, मौजूदा समय में मुंबई इंडियंस को हराना बहुत मुश्किल है

  • आईपीएल 2021 का काउंट-डाउन शुरू, पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस औ आरसीबी के बीच भिड़ंत

आईपीएल 2021 का काउंट-डाउन शुरू हो चुका है. 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच भिड़ंत के साथ दुनिया के सबसे रोमांचक लीग की शुरुआत हो जाएगी. टूर्नामेंट को लेकर सभी टीमें अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इधर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने आईपीएल 2021 के चैंपियन को लेकर भविष्यवाणी कर दी है.

गावस्कर का कहना है कि इस बार भी रोहित शर्मा की अगुआई में मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल चैंपियन बनेगी. गावस्कर ने मुंबई को ट्रॉफी का प्रबल दावेदार बताया है. उन्हें कहा, मौजूदा समय में मुंबई इंडियंस को हराना काफी मुश्किल है.

उन्होंने कहा, पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के सभी खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में हैं. इस टीम में भारत के कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं. इसके अलावा कई अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी भी हैं, जो अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं.

लिटिल मास्टर गावसकर ने कहा, मेरे ख्याल से मुंबई को हराना मुश्किल है. हमने देखा है कि उसके खिलाड़ी फॉर्म में हैं. इशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने भी हाल ही में बेहतरीन बल्लेबाजी की है. मुंबई के खिलाड़ियों ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में हिस्सा लिया, जहां देखा गया कि वे अच्छे फॉर्म में हैं.

गौरतलब है कि मजबूत बल्लेबाजी, अच्छे ‘पावर हिटर' की मौजूदगी और मजबूत तेज गेंदबाजी आक्रमण से पांच बार का चैंपियन मुंबई आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेगा. हालांकि मुंबई का कमजोर पक्ष उसका स्पिन विभाग है जो उसकी खिताबी हैट्रिक की राह में परेशानी का सबब बन सकता है.

मुंबई इंडियन्स ने 2019 में खिताब जीतने के बाद 2020 में कोरोना महामारी के कारण यूएई में खेले गये टूर्नामेंट में भी अपना परचम लहराया था.

मुंबई की टीम इस प्रकार है : रोहित शर्मा (कप्तान), एडम मिल्ने, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकूल रॉय, अर्जुन तेंदुलकर, क्रिस लिन, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पांड्या, इशान किशन (विकेट कीपर), जेम्स नीशाम, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, मार्को जानसेन, मोहसिन खान, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, क्विंटन डिकॉक (विकेट कीपर), राहुल चहर, सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट, युधवीर सिंह.

मुख्य कोच : माहेला जयवर्धने

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें