1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sunil gavaskar named 3 indian players said they need to be prepared for team india future aml

सुनील गावस्कर ने 3 खिलाड़ियों के नाम बताए, कहा- इन्हें भविष्य के लिए तैयार करने की जरूरत

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने तीन भारतीय खिलाड़ियों का नाम लिया और कहा कि प्रबंधन को इन्हें भविष्य के लिए तैयार करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि ये तीन खिलाड़ी बेंच पर बैठने के लिए नहीं हैं, इन्हें मैदान पर लाना होगा. उन्होंने कहा कि तीनों ने पिछले मैच में खुद को साबित भी किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुनील गावस्कर
सुनील गावस्कर
twitter

दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज में भारत की 3-0 से हार के बाद पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने प्रबंधन से तीन खिलाड़ियों को बहुत ध्यान से देखने और उन्हें भविष्य के लिए तैयार करने का आग्रह किया है. पार्ल में पहले दो एकदिवसीय मैचों में भारत की हार हुई थी, लेकिन केपटाउन में तीसरे गेम में टीम ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया. हालांकि टीम जीत दर्ज करने में नाकाम रही. इस मैच में कुछ व्यक्तिगत प्रदर्शनों ने गावस्कर को प्रभावित किया.

दक्षिण अफ्रीका में तीसरे वनडे में हुआ था बड़ा बदलाव

तीसरे वनडे के लिए भारत ने प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए थे. दक्षिण अफ्रीका ने पहले ही सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया था. भारत ने वेंकटेश अय्यर की जगह सूर्यकुमार यादव, भुवनेश्वर कुमार की जगह दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर के लिए प्रसिद्ध कृष्णा की अदला-बदली की. सुनील गावस्कर ने कहा कि इन तीन खिलाड़ियों को बेंच पर बिठाने की बजाय मैदान पर उतारने की जरूरत है.

प्रसिद्ध कृष्ण को मिलना चाहिए और मौका

गावस्कर ने सूर्यकुमार, चाहर और प्रसिद्ध के बारे में कहा कि निश्चित रूप से इन तीनों को आगे के लिए तैयार किया जाना चाहिए. उन्होंने अपने खेलने के तरीके से अपने दावे को मजबूत किया है. यह मैच उतना मायने नहीं रखता था, फिर भी उनके लिए यह दिखाने का अवसर था कि वे क्या करने में सक्षम हैं. और वे जानते थे कि दक्षिण अफ्रीका सीरीज में पूरी तरह से जीत हासिल करने के लिए बहुत उत्सुक होगा. फिर भी वे बहुत अच्छी तरह से आए. यही कारण है कि आपको उनमें अधिक निवेश करने की आवश्यकता है.

सूर्यकुमार यादव ने खुद को साबित किया

दौरे का अपना पहला मैच खेल रहे सूर्यकुमार ने 32 गेंद पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से 39 रन की शानदार पारी खेली. जबकि प्रसिद्ध ने 3/59 का प्रदर्शन किया और शो में सर्वश्रेष्ठ भारतीय गेंदबाज रहे. इस बीच, चाहर ने न केवल 2/32 गेंद से प्रदर्शन किया, बल्कि एक शानदार अर्धशतक भी बनाया. चाहर की जवाबी हमला पारी ने भारत को उस मैच में वापस ला दिया जहां उन्होंने खुद को दौरे को उच्च स्तर पर समाप्त करने का एक वास्तविक मौका दिया.

दीपक चाहर ने बल्ले और गेंद से किया शानदार प्रदर्शन

लुंगी एनगिडी के हाथों आउट से पहले उन्होंने 34 गेंद पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 54 रन बनाए. लेकिन भारत अंतिम 10 रन बनाने में लड़खड़ा गया. गावस्कर ने कहा कि उन्होंने यह महसूस कराया कि अब उन्हें और मौके मिलने चाहिए. अब वे डगआउट में बैठने के लिए टीम में शामिल हैं. इसलिए निश्चित रूप से ये तीन नाम हैं जिन्हें आपको भविष्य के लिए देखने की जरूरत है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें