1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sri lankan all rounder thisara perera is shocked by his sudden retirement from international cricket avd

श्रीलंका के ऑलराउंडर थिसारा परेरा ने अचानक क्रिकेट से संन्यास लेकर चौंकाया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
थिसारा परेरा ने क्रिकेट से संन्यास लेकर चौंकाया
थिसारा परेरा ने क्रिकेट से संन्यास लेकर चौंकाया
twitter

श्रीलंका क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर थिसारा परेरा ने महज 32 साल में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. परेरा ने संन्यास लेकर सबको चौंका दिया. हालांकि परेरा के दुनिया भर में फ्रेंचाइजी क्रिकेट में खेलने की उम्मीद है.

परेरा ने श्रीलंका क्रिकेट को भेजे अपने पत्र में कहा कि लगता है कि यह उनके संन्यास लेने और युवा खिलाड़ियों को मौका देने का सही समय है.

परेरा का क्रिकेट कैरियर

परेरा ने छह टेस्ट, 166 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 84 टी20 अंतरराष्ट्रीय में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया. 6 टेस्ट में परेरा ने 203 रन और 11 विकेट लिये. जबकि 166 वनडे में 2338 रन और 175 विकेट लिये. वनडे में परेरा ने 1 शतक और 10 अर्धशतक जमाये. 37 टी20 में परेरा ने 422 रन और 31 विकेट चटकाये.

संन्यास की घोषणा के बाद क्या बोले परेरा

परेरा ने संन्यास की घोषणा के बाद कहा, मुझे गर्व है कि मैं 7 क्रिकेट विश्व कप में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व कर पाया और बांग्लादेश में भारत के खिलाफ 2014 टी20 विश्व कप में टीम की जीत में योगदान दिया. यह मेरे जीवन का अहम पल रहा.

श्रीलंका बोर्ड ने परेरा के संन्यास पर क्या कहा ?

एसएलसी के सीईओ एश्ले डिसिल्वा ने कहा, थिसारा शानदार आलराउंडर थे, जिन्होंने एक खिलाड़ी के रूप में श्रीलंका क्रिकेट को काफी योगदान दिया और देश के शानदार क्रिकेट लम्हों में भूमिका निभाई.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें