1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. shahid afridi absurd statement on virat kohli form said just have fun and time pass fans are angry aml

विराट कोहली के फॉर्म पर शाहीद अफरीदी का बेतुका बयान, कहा- केवल मस्ती और टाइम पास करो, फैंस नाराज

विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट शाहीद अफरीदी का बयान आया है. उनके बेतुके बयान से भारत फैंस काफी नाराज हैं. अफरीदी ने कहा कि विराट कोहली को ऐसा लगता है कि उन्होंने सब कुछ हासिल कर लिया है और अब वे सोचते हैं कि केवल मस्ती और टाइम पास करो.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली
विराट कोहली
twitter

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय खराब दौर से गुजर रहे हैं. एक बल्लेबाज जो कभी शतक बनाने के लिए प्रसिद्ध था, दो साल में एक भी शतक नहीं लगा वाया है. बल्ले से उनका चल रहा संघर्ष दुनिया के विभिन्न हिस्सों में बैठे अनगिनत क्रिकेट पंडितों के लिए दैनिक मुद्दा बन गया है. भारत के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के लिए जाने जाने वाले शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक बार फिर आधुनिक पीढ़ी के महानतम खिलाड़ियों में से एक पर बेतुका बयान दिया है.

कई बार विवादित बयान दे चुके हैं अफरीदी

पूर्व ऑलराउंडर ने एक पाकिस्तानी समाचार चैनल से बातचीत के दौरान कोहली के रवैये और उच्चतम स्तर पर क्रिकेट खेलने के उनके अभियान पर एक बड़ा सवालिया निशान खड़ा किया. इस साल की शुरुआत में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले अफरीदी का मानना ​​है कि क्रिकेट का सबसे महत्वपूर्ण पहलू खिलाड़ी की मानसिकता है, जो वर्तमान में कोहली के खेल में गायब है.

अफरीदी ने विराट के रवैये पर की बात

अफरीदी ने पाकिस्तानी चैनल समा टीवी पर कहा कि क्रिकेट में, रवैया सबसे ज्यादा मायने रखता है. मैं सबसे ज्यादा उसी के बारे में बात करता हूं. क्या आपका क्रिकेट के प्रति रवैया है या नहीं? कोहली, अपने करियर में पहले, दुनिया में नंबर 1 बल्लेबाज बनना चाहते थे... क्या वह अब भी उसी प्रेरणा से क्रिकेट खेल रहे हैं? यह बड़ा सवाल है. उनके (कोहली) के पास क्लास है. लेकिन क्या वह सच में फिर से नंबर 1 बनना चाहता है?

अफरीदी ने विराट को पर दिया बेतुका बयान

अफरीदी ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि उन्होंने जीवन में सब कुछ हासिल कर लिया है. अब बस आराम करो और टाइम पास करो? बता दें कि इसमें कोई शक नहीं है कि कोहली मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम खेल के लिए उनके प्यार पर उंगली उठा सकते हैं. वास्तव में, कोहली पहले ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं, जिन्होंने अपने करियर में एक दुबले पैच का अनुभव किया है. अफरीदी के इस बयान से भारतीय फैंस काफी नाराज हैं.

बड़े-बड़े क्रिकेटरों को इस दौर से गुजरना पड़ा

विराट कोहली की ही तरह सचिन तेंदुलकर से लेकर राहुल द्रविड़ तक, लगभग हर दिग्गज क्रिकेटर ने अपने करियर के किसी न किसी मोड़ पर इस कठिन दौर का अनुभव किया है और इससे और भी मजबूत होकर उभरे हैं. ऐसा कोई कारण नहीं है कि कोहली इस दौर से उबर नहीं सकते. जहां तक ​​अफरीदी के बयान की बात है तो उनकी टिप्पणी का कोई तर्क नहीं था. सिर्फ इसलिए कि कोई पर्याप्त रन नहीं बना रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि आप उनकी ड्राइव पर सवाल उठा सकते हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें