1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. royal challengers bangalore player mohammad azharuddin posts photo with captain virat kohli ipl 2021 latest news rkt

मोहम्‍मद अजहरुद्दीन ने विराट के लिए लिखा स्पेशल मैसेज, कोहली से मिला था ये खास तोहफा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अजहरुद्दीन ने विराट के लिए लिखा स्पेशल मैसेज
अजहरुद्दीन ने विराट के लिए लिखा स्पेशल मैसेज
फोटो - इंस्टाग्राम

विराट कोहली के अगुवाई वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के युवा क्रिकेटर मोहम्‍मद अजहरुद्दीन ने अपने कप्तान की काफी तारीफ की है. अजहरुद्दीन ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम पर विराट कोहली के साथ की एक फोटो पोस्‍ट की है. इस फोटो के साथ अजहरुद्दीन ने एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है जो लोगों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है. बता दें कि केरल के उभरते हुए बल्‍लेबाज को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस साल ही अपने टीम से जोड़ा है.

बता दें कि मोहम्‍मद अजहरुद्दीन ने सोशल मीडिया साइट पर विराट के साथ जो तसवीर शेयर की है, उसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि वह युवा बल्लेबाज ने अपने आदर्श कोहली से ने आरसीबी की हरी जर्सी पर विराट कोहली का आटोग्राफ लिया. फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए जहरुद्दीन ने कैप्‍शन लिखा, 'इस जर्सी को फ्रेम कराकर रखूंगा. बता दें कि इस मैसेज को सोशल मीडिया पर लोगो द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 37 गेंद पर शतक जड़ने वाले युवा बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 20 लाख रुपये में खरीदा है. अजहरुद्दीन ने अपना बेस प्राइस भी 20 लाख ही रखा था. पिछले साल मोहम्मद अजहरुद्दीन को कोई खरीदार नहीं मिला था. लेकिन आईपीएल के सीजन 14 के बाकी बचे मैचों में अजहरुद्दीन विराट कोहली की टीम से खेलते नजर आ सकते हैं. बता दें कि सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में अजहरुद्दीन ने पांच मैचों में 194 से भी अधिक के स्ट्राइक रेट से कुल 214 रन बनाये थे. जिसमें उन्होंने 15 छक्के भी जमाये. उस दौरान उनकी रन औसत 53 की रही. क्रिकेटर मोहम्‍मद अजहरुद्दीन ने विराट कोहली की काफी तारीफ तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें