27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Watch: रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या का वीडियो हुआ वायरल, IPL 2023 को प्रोमो लीक

IPL 2023 हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों इस वीडियो में किसी प्रोमो को शूट करते नजर आ रहे हैं. इस साल आईपीएल का आगाज 31 मार्च से हो रहा है. कुल 70 लीग मैचों को पूरा शेड्यूल जारी कर दिया गया है. पहला मुकाबला सीएसके और गुजरात के बीच होगा.

इंडियन प्रीमियर लीग बस कुछ ही दिनों बाद शुरू होने वाला है. टूर्नामेंट के लिए प्रचार अभियान इस समय जोरों पर है. सोशल मीडिया पर लीक हुए कुछ वीडियो में, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को आगामी टीवी विज्ञापनों की शूटिंग करते हुए देखा गया. लीक वीडियो का स्रोत स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह माना जा रहा है कि शूटिंग के दौरान का यह वीडियो है.

प्रोमो वीडियो लीक

वीडियो से ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों विज्ञापन फ्रेंचाइजी के प्रशंसकों पर केंद्रित है. किसी प्रशंसक ने रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. गुजरात टाइटंस 31 मार्च को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी. प्रतियोगिता के दूसरे दिन पंजाब किंग्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा. इस दिन डबल हेडर होगा और दूसरे मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा.

तीन दिन में सभी 10 टीमों का होगा मुकाबला

2 अप्रैल को, एक और डबल-हेडर होगा. इसके पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक हाई-प्रोफाइल संघर्ष में मुंबई इंडियंस से दूसरे मुकाबले में भिड़ेगी. हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस ने फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को हराकर 2022 में आईपीएल का खिताब जीता था. आईपीएल 2023 के लीग मुकाबले 12 जगहों पर खेले जायेंगे. दस घरेलू मैदानों के अलावा धर्मशाला और गुवाहाटी को भी आयोजन स्थलों में शामिल किया गया है.

एक नजर आईपीएल 2023 के पहले पांच मैचों पर

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस – 31 मार्च.

पंजाब किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइड्स – 1 अप्रैल.

लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स – 1 अप्रैल.

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स – 2 अप्रैल.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम मुंबई इंडियंस – 2 अप्रैल.


21 मई को होगा आखिरी लीग मुकाबला

आखिरी लीग मैच 21 मई को खेला जायेगा. लीग के कुल 70 मैच खेले जायेंगे जिसमें 18 डबल हेडर शामिल हैं. प्रत्येक टीम 7 होम और 7 दूसरे मैदान पर अपने मैच खेलेगी. टीमों को दो समूहों में विभाजित किया गया है. ग्रुप ए में मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल और लखनऊ सुपर जायंट्स हैं. जबकि ग्रुप बी में चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें