1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ravindra jadeja rajput boy forever controversial tweet after suresh raina brahmin comment rkt

रैना के 'मैं भी ब्राह्मण' के बाद रविन्द्र जडेजा के ‘राजपूत बॉय’ ट्वीट पर मचा बवाल, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

इग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा रविंद्र जडेजा ने गुरुवार रात को ट्वीट किया, ‘राजपूत बॉय, फॉरेवर, जय हिंद’.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जडेजा के ‘राजपूत बॉय’ ट्वीट पर मचा बवाल
जडेजा के ‘राजपूत बॉय’ ट्वीट पर मचा बवाल
twitter

टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के "मैं भी बाह्मण" वाले बयान पर मचा बवाल अभी थमा ही नहीं था कि अब जडेजा के एक बयान पर बलाव मच गया है. टीम इंडिया के सबसे धाकड़ ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ऐसा ट्वीट किया कि सोशल मीडिया पर आग लग गयी है. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings ) के सबसे धाकड़ खिलाड़ी जडेजा ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि 'हमेशा राजपूत ब्वॉय, जय हिंद.' जडेजा का यह ट्वीट फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया है और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

इग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा रविंद्र जडेजा ने गुरुवार रात को ट्वीट किया, ‘राजपूत बॉय, फॉरेवर, जय हिंद’. भारतीय क्रिकेटर के इसी ट्वीट पर सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया. रविंद्र जडेजा के ट्वीट पर फैंस का रिएक्शन आने लगा और लोगों ने इस तरह जाति के मुद्दे को छेड़ने पर जडेजा को खरी-खोटी सुना दी. लोगों ने कहा कि इस तरह से खेल में जातिवाद फैलाना बिल्कुल सही बात नहीं है.

बता दें कि इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के ही खिलाड़ी सुरेश रैना के एक बयान पर विवाद छिड़ा हुआ है. मालूम हो कि कुछ दिनों पहले एक कमेंटेटर ने रैना से पूछा, उन्होंने दक्षिण भारतीय संस्कृति को कैसे अपनाया है. इसके जवाब में सुरेश रैना ने कहा, ‘मुझे लगता है, मैं भी ब्राह्मण हूं. मैं 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं. मुझे यहां कि संस्कृति से प्यार है. मैं अपने साथियों से प्यार करता हूं. उन्होंने आगे कहा, मैं अनिरुद्ध श्रीकांत, बद्री, बाला भाई के साथ खेला हूं. रैना ने आगे कहा, वो खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें चेन्नई से खेलना का मौका मिला. खुद को ब्राह्मण बताने की वजह से रैना आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं और उनको अपने इस कमेंट के लिए माफी मांगने को कहा जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें