1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ravichandran ashwin responded to sanjay manjrekar all time great theory from aparachith movie dialogue rkt

अश्विन की गुगली से मांजरेकर की बोलती बंद, सुपर हिट फिल्म 'अपरिचित' के डायलॉग से दिया करारा जबाव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अश्विन की गुगली से मांजरेकर की बोलती बंद
अश्विन की गुगली से मांजरेकर की बोलती बंद
twitter

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) भारतीय क्रिकेट जगत में अपनी कमेंट्री के साथ-साथ सोशल मीडिया पर विवादास्पद बयान देने के लिए काफी जाने जाते हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही भारत के पूर्व बल्लेबाज मांजरेकर ने कहा था कि वह रविचंद्रन अश्विन को अपने 'ऑल टाइम ग्रेट' गेंदबाजों की लिस्ट में नहीं रखते हैं. इस पर टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने मांजरेकर को अपने ही अंदाज में करारा जवाब दिया है.

टीम इंडिया के स्टार प्लेयर अश्विन ट्विटर पर तमिल फिल्म एनियन की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें एक्टर विक्रम अपने दोस्त को कह रहे हैं 'ऐसा मत कहो, मेरे दिल में दर्द हो रहा है.' अश्विन ने इस फिल्म की तस्वीर के जरिए संजय मांजरेकर पर तंज कसा है. बता दें कि संजय मांजरेकर ने कुछ दिनों पहले कहा था कि सर्वकालिक महान सबसे बड़ी तारीफ है, जो कि क्रिकेटरों को दी जाती है. डॉन ब्रैडमैन, गैरी सोबर्स, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली जैसे दूसरे क्रिकेट खिलाड़ी मेरी इस लिस्ट में शामिल हैं. पूरे आदर के साथ अश्विन मेरे लिए इस लिस्ट में नहीं हैं.'

इससे पहले, मांजरेकर ने SENA देशों में अश्विन के अप्रभावी प्रदर्शन पर सवाल उठाया था. मांजरेकर के अनुसार, तमिलनाडु के ऑफ स्पिनर ने भारत में अपने अधिकांश विकेट हासिल किए हैं, जबकि SENA (साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया) देशों में उनके पास एक भी 5 विकेट नहीं है. मांजरेकर को यह भी लगता है कि चूंकि रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल ने भारत में अश्विन के प्रदर्शन से मेल खाया है, इसलिए बाद वाले ने 'सर्वकालिक महान' का टैग दिए जाने के लिए कुछ भी असाधारण नहीं किया है. संजय मांजरेकर ने सोमवार को अपने टॉप 10 गेंदबाजों के नाम ट्वीट किये, जिनमें महज एक ही भारतीय गेंदबाज शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें