1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. punjab kings star chris gayle leave ipl 2021 bio bubble due t20 world cup 2021 rkt

IPL 2021: पंजाब किंग्स को तगड़ा झटका, यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने टूर्नामेंट बीच में ही छोड़ा

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल के बायो-बबल को छोड़ने का फैसला किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल
वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल
PTI PHOTO

IPL 2021: इंडियन प्रीमीयर लीग 2021 का 14वां सीजन जारी है और अब प्लेऑफ की तसवीर साफ होने लगी है. धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गयी है और हैदरबाद का पत्ता साफ हो गया है. वहीं प्वाइंटस टेबल में 6वें स्थान पर बरकरार पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को एक बड़ा झटका लगा है. यूनिवर्स बॉस के नाम से दुनियाभर में मशहूर वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया है.

बता दें कि धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के लिए बाकी बचे मैचों में खेलते नजर नहीं आएंगे. पंजाब किंग्स ने इस बात की आधिकारिक तौर पर घोषणा की. पंजाब किंग्स ने इस बारे में बयान जारी करते हुए कहा कि गेल मानसिक थकान के कारण आईपीएल के बायोबबल को छोड़ देंगे. जानकारी के मुताबिक उन्होंने ये निर्णय अगले महीने आयोजित होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए खुद को तरोताजा करने के लिए किया है.

मालूम हो कि गेल को 15 सदस्यों वाली विंडीज टीम में जगह मिली है. वह हाल ही में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई घरेलू टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा थे. उसके बाद CPL में भी गेल ने अपनी फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व किया था. जहां तक IPL 2021 की बात है, तो गेल ने इस सीजन में खेले 10 मैचों में सिर्फ 193 रन बनाए है. दो बार की विश्व विजेता विंडीज टीम के सदस्य रह चुके है. मालूम हो कि विंडीज टीम मौजूदा टी20 चैंपियन है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें