1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. pakistans test team announced for england test series this batsman may get a chance to play after 11 years

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए पाक की टेस्ट टीम घोषित, इस बल्लेबाज को मिल सकता है 11 साल बाद खेलने का मौका

By Agency
Updated Date
फवाद आलम 11 साल बाद पाकिस्तान की टेस्ट टीम में वापसी कर सकते हैं क्योंकि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए 20 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है.
फवाद आलम 11 साल बाद पाकिस्तान की टेस्ट टीम में वापसी कर सकते हैं क्योंकि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए 20 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है.
twitter

बल्लेबाज फवाद आलम 11 साल बाद पाकिस्तान की टेस्ट टीम में वापसी कर सकते हैं क्योंकि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए 20 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक की अगुवाई वाली दौरे की चयन समिति ने बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, फखर जमां और हैदर अली को टीम में नहीं रखा है जिससे फवाद की लंबे अर्से बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की संभावना बढ़ गयी है.

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब तक तीन टेस्ट मैच खेले हैं लेकिन उन्होंने अपना आखिरी मैच 2009 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. दो विशेषज्ञों स्पिनरों काशिफ भट्टी और अनुभवी यासिर शाह के अलावा दो आलराउंडरों फहीम अशरफ और शादाब खान को भी टीम में रखा गया है. इस टीम का चयन 29 खिलाड़ियों में से किया गया है जिन्हें कोविड-19 महामारी के कारण अलग अलग समूहों में इंग्लैंड भेजा गया था.

चयनकर्ताओं ने टीम के बीच ही आपस में खेले गए दो चार दिवसीय मैचों के बाद 20 सदस्यीय टीम का चयन किया. चयनकर्ताओं ने पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद को भी टेस्ट टीम में रखा है. टेस्ट श्रृंखला पांच अगस्त से मैनचेस्टर में शुरू होगी. पाकिस्तान की 20 सदस्यीय टेस्ट टीम इस प्रकार है : अज़हर अली (कप्तान), बाबर आज़म (उप-कप्तान), आबिद अली, असद शफीक, फहीम अशरफ, फवाद आलम, इमाम उल हक, इमरान खान (सीनियर), काशिफ भट्टी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, सोहेल खान, उस्मान शिनवारी, वहाब रियाज़ और यासिर शाह.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें