25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PAK vs ENG: जो रूट ने जैक लीज के सिर पर रगड़कर चमकायी गेंद, वीडियो देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

इंग्लैंड एक ऐतिहासिक दौरे पर पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रहा है. खेल के तीसरे दिन एक मजेदार वाकया मैदान पर देखने को मिला. जो रूट ने गेंद को चमकाने के लिए जैक लीज के सिर पर गेंद को रगड़ना शुरू कर दिया. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन मैदान पर एक मजेदार नजारा देखने को मिला, जब इंग्लैंड के जो रूट अपने साथी खिलाड़ी जैक लीज के सिर पर गेंद को रगड़कर चमकाने लगे. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि कोरोना संक्रमण के कारण अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने गेंद को चमकाने के लिए लार के उपयोग पर प्रतिबंध लगा दिया है, इसलिए क्रिकेटर्स गेंद को चमकाने के लिए केवल अपने पसीने का उपयोग कर सकते हैं.

गेंद पर लार लगाने पर है प्रतिबंध

खिलाड़ियों के लिए गेंद पर पसीना लगाने के लिए हथेली और माथा सबसे अच्छा शरीर का हिस्सा रहा है. पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट के तीसरे दिन के दौरान, जो रूट ने गेंद को चमकाने के लिए लीज के सिर के पसीने का इस्तेमाल किया. रूट ने इत्मीनान से लीज के सिर पर काफी देर तक गेंद को रगड़ा और उसपर चारो ओर से पसीना लगाया. उसके बाद अपने टी-शर्ट से गेंद का रगड़कर चमकाया.

Also Read: England vs India: जो रूट ने विराट कोहली और स्मिथ का रिकॉर्ड तोड़ा, इस कैलेंडर ईयर में जमाया 5वां शतक
पीसीबी ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में सबसे मजेदार बात यह रही कि लीज के सिर पर नाम मात्र के बाल हैं और वह लगभग गंजे हैं. इस वजह से इस घटना ने लोगों को काफी हंसाया. यहां तक कि कमेंटेटर भी हंसने लगे. एक कमेंटेटर ने कहा कि हमने सोचा भी नहीं था कि पसीना का एक स्रोत यह भी हो सकता है और सभी हंसने लगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो पोस्ट किया है.


पहली पारी में इंग्लैंड ने बनायेथे 657 रन

मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने पहली पारी बिल्कुल टी20 अंदाज में खेला और पहले ही दिन 500 से अधिक रन बना डाले. इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 657 रन बनाये. इंग्लैंड के चार बल्लेबाजों ने शतक जड़ा. पाकिस्तान ने भी करारा जवाब दिया. पाकिस्तान ने पहली पारी में 579 बनाये. दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 264 रन बनाकर पाकिस्तान को जीत के लिए 343 रनों का लक्ष्य दिया है. आज खेल का तीसरा दिन है और पाकिस्तान ने दो विकेट के नुकसान पर 47 रन बना लिये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें