1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. pak vs aus t20 wc shock to pakistan mohammad rizwan and shoaib malik suspected of playing suffering from mild flu avd

PAK vs AUS T20 WC: पाक टीम के लिए अच्छी खबर, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला खेलेंगे रिजवान-शोएब मलिक

सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक हल्के फ्लू से पीड़ित थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से ठीक पहले खबर आयी कि दोनों फिट हैं और मैदान में उतरने के लिए तैयार है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पाक टीम के लिए अच्छी खबर
पाक टीम के लिए अच्छी खबर
pti photo

Pakistan vs Australia 2nd Semi-Final टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला अब से कुछ देर के बाद दुबई में खेला जाएगा. जिसमें पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने होंगी. मुकाबला शुरू होने से ठीक पहले पाकिस्तान टीम को बड़ी राहत मिली है.

खबर आ रही है कि हल्के फ्लू से पीड़ित सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप सेमीफाइनल के लिए फिट हो गये और मैच भी खेलेंगे.

बुधवार को टीम के ट्रेनिंग सत्र में दोनों खिलाड़ी हिस्सा नहीं ले पाये थे. जिसके बाद खबर आयी थी कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में दोनों का खेलना संदिग्ध है. हालांकि रिजवान और मलिक का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था.

टीम के बाकी सदस्य भी नियमित परीक्षण में नेगेटिव पाए गए हैं. ईएसपीएनक्रिकइंफो के खबर के अनुसार, दोनों खिलाड़ियों का कोरोना परीक्षण हुआ है और दोनों नेगेटिव आए हैं. उन्होंने कहा, टीम के बाकी सदस्य भी टूर्नामेंट के नियमित परीक्षण के दौरान नेगेटिव आए हैं जिसमें से एक परीक्षण दो दिन पहले हुआ था.

खबर के अनुसार बुधवार सुबह रिजवान और मलिक जब उठे तो उन्हें हल्का फ्लू और हल्का बुखार था और उन्हें शुरुआत में विलंब से अभ्यास में हिस्सा लेने की सलाह दी गई लेकिन बाद में इसमें हिस्सा नहीं लेने की स्वीकृति दे दी गई.

खबर के अनुसार, पाकिस्तान गुरुवार के मैच में उनके हिस्सा लेने को लेकर अधिक चिंतित नहीं थी क्योंकि टीम में पहले से ही दोनों के विकल्प मौजूद हैं.

अगर ये दोनों नहीं भी खेल पाते तो पाकिस्तान के पास विकल्प मौजूद थे. पूर्व कप्तान सरफराज अहमद विकेटकीपर के रूप में रिजवान की जगह ले सकते थे बकि हैदर अली को मलिक की जगह मौका दिया जा सकता था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें