1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. mumbai indians share arjun tendulker video on his birthday sara tendulkar rkt

अर्जुन के कमरे में चुपके से गया खिलाड़ी तो दिखा ऐसा नजारा कि हटाना पड़ा कैमरा, सारा तेंदुलकर ने भी किया रिएक्ट

अर्जुन तेंदुलकर के 22वें बर्थडे पर मुं‍बई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें साथी खिलाड़ी चुपके से उनके रूम में जाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को सारा तेंदुलकर ने भी शेयर किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sara and Arjun Tendulker
Sara and Arjun Tendulker
फोटो - ट्वीटर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulker) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulker) ने शुक्रवार को अपना 22वां जन्मदिन मनाया. अर्जुन तेंदुलकर भी पापा सचिन की तरह ही क्रिकेट खेलते हैं. अर्जुन तेंदुलकर फिलहाल UAE में है जहां वह मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं. वहीं अर्जुन के बर्थडे विश करने के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने अनोखा तरिका ढूंढा. मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी अदित्य तारे ने अर्जुन के रूम में चुपके से रेड मारा, साथी खिलाड़ी को अचानक से अपने कमरे में देख कर वह पूरी तरह से चौंक गए.

मुंबई इंडियंस ने इसका पूरा वीडियो अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर किया. वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि आदित्य तारे जैसे ही अर्जुन के रूम में उन्हें खोजते हुए जाते हैं वह तौलियो में नजर आते हैं. वीडियो में अर्जुन अपने रूम में लॉकर रूम मेमं रखी जीचें भी उन्हें दिखाते हैं, जिसमें पासपोर्ट के अलावा मैगी मसला और भी खाने वाली चीजें रखी रहती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है.

बता दें कि अर्जुन के इस वीडियो को सारा तेंदुलकर ने भी शेयर किया. वहीं सारा तेंदुलकर ने अर्जुन को उनके 22वें बर्थडे पर बेहद खास पोस्ट के जरिए विश किया है. सारा के ये पोस्ट सोशल मीडिया भी पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सारा तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने भाई अर्जुन को बर्थडे विश किया है. ये वीडियो अर्जुन के जन्म के दौरान का है, जिसमें सारा अपने नन्हे भाई को प्यार करती नजर आ रही हैं. वीडियो में भाई-बहन का क्यूट बॉन्ड फैंस का दिल पिघलाने के लिए काफी है. इसके साथ सारा ने कैप्शन में लिखा है, “मेरे फेवरेट इंसान को 22वां जन्मदिन मुबारक हो.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें