1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni will not retire from ipl chennai super kings ceo told how long cricket will play ipl 2022 mega auction avd

धौनी के IPL भविष्य पर बड़ी खबर, चेन्नई के CEO ने बताया कब लेंगे संन्यास

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL से संन्यास नहीं लेंगे एमएस धौनी
IPL से संन्यास नहीं लेंगे एमएस धौनी
instagram

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) 40 साल के हो गये हैं. 7 जुलाई को उन्होंने धूमधाम के साथ अपना जन्मदिन मनाया. अब एमएस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि कैप्टन कूल (captain cool) फिलहाल आईपीएल (IPL) से संन्यास नहीं लेंगे.

दरअसल यह जानकारी आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सीईओ ने दी है. सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ (CEO Kashi Vishwanath) ने धौनी के आईपीएल से संन्यास की सारी अटकलों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने IANS के साथ बातचीत में कहा कि धौनी में अभी काफी क्रिकेट बचा हुआ है. उन्होंने कहा, धौनी अभी क्रिकेट के लिहाज से काफी फिट हैं. सीएसके के सीईओ ने कहा, धौनी अभी एक या दो साल तक आईपीएल खेलते रहेंगे और चेन्नई का हिस्सा बने रहेंगे.

सीएसके के सीईओ ने कहा, मुझे धौनी के क्रिकेट छोड़ने का कोई कारण नजर नहीं आता है और जहां तक चेन्नई की बात है, तो हम उनसे काफी खुश हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स कर सकती है धौनी को रिटेन

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ के इस बयान के बाद ऐसी उम्मीद की जा रही है कि टीम अगले साल होने वाले मेगा ऑक्शन में धौनी को रिटेन करने वाली है. दरअसल आईपीएल 2022 में मेगा ऑक्शन होने वाला है, जिसमें प्रत्येक फ्रेंचाइजी टीम केवल दो ही खिलाड़ी को रिटेन सकती है. मेगा ऑक्शन में दो नयी टीमों को भी जोड़ा जाएगा.

2021 आईपीएल के बाद धौनी का कॉन्ट्रैक्ट खत्म

मालूम हो चेन्नई सुपर किंग्स के साथ महेंद्र सिंह धौनी का कॉन्ट्रैक्ट आईपीएल 2021 खत्म होने के साथ ही खत्म हो जाएगा. उसके बाद टीम और धौनी के बीच नये कॉन्ट्रैक्ट पर बात होगी. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि धौनी का यह आखिरी आईपीएल होगा.

गौरतलब है धौनी सबसे अधिक आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने अपनी कप्तानी में चेन्नई को अब तक तीन बार चैंपियन बना चुके हैं. मौजूदा आईपीएल में भी धौनी की अगुआई में चेन्नई ने शानदार प्रदर्शन किया है और प्वाइंट टेबल पर दूसरे स्थान पर बनी हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें