1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni wife sakshi singh dhoni welcome new guest chetak in house watch video rkt

धौनी के घर आया नया मेहमान, पत्नी साक्षी ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
धौनी के घर आया नया मेहमान
धौनी के घर आया नया मेहमान
Instagram

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को कार और बाइक की सवारी करते तो कई बार देखा है, लेकिन अब वह ‘चेतक’ की सवारी करने की सोच रहे हैं. ‘चेतक’ उनके घोड़े का नाम है. यह नया मेहमान हाल ही में उनके घर आया है. दो दिन पहले धौनी की पत्नी साक्षी सिंह ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. साक्षी ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर करते हुए ‘चेतक’ का परिचय करवाया है.

एमएस धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी सिंह (Sakshi Singh Dhoni) ने सोशल मीडिया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने घर में एक नए मेहमान की झलक दिखायी है.साक्षी ने उस पोस्ट में लिखा कि चेतक आपका घर में स्वागत है. आप एक सच्चे जेंटलमैन हैं, जब आपने लिली (कुत्ता) से मुलाकात की. हम आपको अपने परिवार में खुशी से अपनाते हैं. दरअसल इस वीडियो में ‘चेतक’ धौनी के कुत्ते लिली के साथ खेलता हुआ नजर आया, जिसका वीडियो साक्षी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. बता दें कि धौनी को जानवारों से भी बहुत लगाव है, उन्होंने कई नस्ल के कुत्ते भी पाल रखा है.

धौनी के पास विदेशी नस्ल के कई कुत्ते हैं

धौनी के पास विदेशी नस्ल के कुत्ते हैं. उनका कुत्ता ‘सैम’ बेल्जियन मैलिनोइज नस्ल का है, जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 75000 रुपये तक है. इसके अलावा ‘लिली’ और ‘गब्बर’ (दोनों हस्की/कीमत 60000-80000 रुपये) और ‘जोया’ (डच शेपर्ड) है

धौनी की टीम के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित 

तीन बार की चैंपियन टीम धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्यों की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जानकारी के मुताबिक, टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और बल्लेबाजी कोच माइक हसी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स औरदिल्ली के कुछ खिलाड़ियों के संक्रमित पाए गए के कारण मंगलवार आईपीएल 2021 का पूरा सीजन स्थगित कर दिया गया है. फिलहाल बीसीसीआई आईपीएल 2021 के बचे 31 मैचों को इसे सिंतबर में कराने का फैसला कर सकता है.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें