21.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Viral Photo: एमएस धोनी ने परिवार के साथ मनाया क्रिसमस, ऋषभ पंत भी हुए शामिल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस मनाया. इस जश्न में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी शामिल हुए. पंत को आईपीएल नीलामी के बाद दूसरी बार एमएस धोनी के साथ देखा गया.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस का त्योहार मनाया. सबसे बड़ी बात यह है कि इस क्रिसमस गेदरिंग में उनके परिवार के साथ टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी मौजूद थे. क्रिसमस ट्री के सामने पोज देते हुए इन सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में धोनी और पंत के साथ साक्षी धोनी जीवा और परिवार के अन्य सदस्य क्रिसमस टोपी लगाए दिख रहे हैं. यह तस्वीर धोनी की बेटी जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है और कैप्शन में लिखा गया ‘मेरी क्रिसमस!’

पिछले साल कार दुर्घटना में घायल हो गए थे पंत

पिछले साल के अंत में एक भयंकर कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुए ऋषभ पंत को काफी समय बाद इस प्रकार सामाजिक रूप से देखा गया है. इससे पहले पंत पिछले दिनों आईपीएल 2024 की मिनी नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से बोली लगाते हुए देखे गए थे. पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं और चोट के कारण 2023 सीजन से चूक गए थे. फिर भी दिल्ली ने उन्हें रिटेन किया और उम्मीद है इस बार वह आईपीएल में खेलते दिखेंगे.

Also Read: ‘किसी को मत बताना’, एमएस धोनी ने सुरेश रैना से क्यों कही यह बात, जानें मजेदार वाकया

टीम इंडिया को वर्ल्ड कप में खली पंत की कमी

टीम इंडिया को भी पंत की काफी कमी खल रही है. विश्व कप 2023 में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया. लीग के सभी 10 मुकाबले जीतकर फाइनल में पहुंची टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इस हार ने करोड़ों फैंस के दिलों को तोड़ दिया. पंत के फैंस पंत को याद कर रहे थे. टीम इंडिया इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है कल से बॉक्सिंग डे टेस्ट शुरू हो रहा है. इसमें भी पंत की कमी खल रही है.

आईपीएल नीलामी में भी शामिल हुए थे पंत

पंत को आईपीएल नीलामी के बाद इनडोर टेनिस कोर्ट में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के साथ टेनिस खेलते देखा गया. खेल के दौरान दोनों क्रिकेटर एकाग्र दिखे और पंत के ओवरहेड स्मैश ने धोनी को भी आश्चर्यचकित कर दिया. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. आाईपीएल नीलामी के समय पंत ने कहा था कि मैं कुछ महीने पहले जो कर रहा था उससे कहीं बेहतर कर रहा हूं. अभी भी 100 प्रतिशत सुधार पर हूं. उम्मीद है कुछ महीनों में पूरी तरह फिट हो जाऊंगा.

Also Read: IPL 2024: रोहित शर्मा फिर बनेंगे मुंबई इंडियंस के कप्तान! चोटिल हार्दिक पांड्या हो सकते हैं बाहर

पंत ने अपने फैंस की जमकर की तारीफ

उस समय पंत से जब उनके ठीक होने के बाद पूछा गया तो उन्होंने अपने फैंस की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि जब हम मैदान पर खेलते हैं तो बहुत अधिक दबाव होता है. ऐसा लगता है कोई हमसे प्यार नहीं करता. यह एक कठिन समय था. लेकिन कम से कम मुझे यह पता चला कि लोग वे मुझसे प्यार करते हैं और मेरा सम्मान करते हैं. जिस तरह की चिंता उन्होंने मेरे लिए दिल खोलकर और पागलपन के साथ दिखाई, यह बहुत मायने रखता है और इससे मुझे ठीक होने में बहुत मदद मिली.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें