1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni birthday news mahendra singh dhoni watch wimbledon 2022 match on birthday amh

MS Dhoni Birthday: अपने बर्थडे पर Wimbledon देखने पहुंच गये महेंद्र सिंह धोनी, यह तस्‍वीर आयी सामने

धोनी अपने बर्थडे के मौके पर इंग्लैंड पहुंचे हैं, जहां वो टेनिस ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विम्बलडन में मैच देखते कैमरे में कैद किये गये हैं. एक तस्‍वीर को IPL फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने भी शेयर करने का काम किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MS Dhoni Birthday
MS Dhoni Birthday
instagram

MS Dhoni Birthday: पूर्व भारतीय कप्तान और कैप्‍टन कूल के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई को यानी आज 41 साल के हो गये हैं. इस खास मौके पर फैन्स और खेल जगत के दिग्गज उन्हें बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर धोनी को लेकर कई तरह के हैश टैग ट्रेंड पर हैं जिसपर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लेकिन एमएस धोनी अपने बर्थडे पर कुछ अलग ही करते दिख रहे हैं.

बर्थडे पर क्‍या कर रहे हैं धोनी

दरअसल महेंद्र सिंह धोनी अपने बर्थडे के मौके पर इंग्लैंड पहुंचे हैं, जहां वो टेनिस ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विम्बलडन में मैच देखते कैमरे में कैद किये गये हैं. एक तस्‍वीर को IPL फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने भी शेयर करने का काम किया है. माही की यह तस्वीर विम्बलडन टूर्नामेंट के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी साझा की गयी है. तस्‍वीर के कैप्‍शन की बात करें तो इसमें लिखा है एक इंडियन आइकॉन मैच देखते हुए. इस पोस्ट के साथ भारतीय तिरंगे की इमोजी भी नजर आ रही है.

ऐसे हैं अपने रांची के राज कुमार धोनी

करियर की इतनी ऊंचाई पर पहुंचने के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी जमीन से जुड़े शख्‍स हैं, इसके अनेक उदाहरण हैं. मार्च 2017 की बात है. तब माही झारखंड टीम की ओर से विजय हजारे ट्रॉफी खेलने कोलकाता गये थे. ड्रेसिंग रूम में वह साथी खिलाड़ियों के साथ जीत का जश्न मना रहे थे. तभी उन्हें वहां एक जाना पहचाना चेहरा दिखा. वह उसे तुरंत पहचान गये कि वह चायवाला थॉमस है. जब माही खड़गपुर में टीटी थे, तब थॉमस वहीं स्टेशन पर टी स्टॉल लगाता था और धौनी प्रतिदिन उससे 2-3 कप चाय पीते थे. बाद में उसे अपने होटल के कमरे में ले जाकर धौनी ने डिनर करवाया था.

आईपीएल में खेलते दिखते हैं अब धोनी

यहां चर्चा कर दें कि 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले एमएस धोनी अब सिर्फ आईपीएल में ही फैंस को नजर आते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में वे चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनकर बल्ले का कमाल दिखलाते हैं. यदि आपको याद हो तो 2022 में भी धोनी सीएसके के लिए खेले और 2023 में भी खेलते दिखेंगे. धोनी ने सीजन से पहले कप्तानी रविंद्र जडेजा को हैंडओवर कर दी थी, लेकिन बाद में खुद उनको कप्तानी संभालनी पड़ी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें