16.4 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटVIDEO: एक बार फिर फरिश्ता बनकर सामने आए मोहम्मद शमी, नैनीताल की पहाड़ी में बचाई युवक की जान

VIDEO: एक बार फिर फरिश्ता बनकर सामने आए मोहम्मद शमी, नैनीताल की पहाड़ी में बचाई युवक की जान

विश्व कप 2023 के समाप्ति के बाद भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी अभी नैनीताल में समय बीता रहे हैं. शमी नैनीताल में एक फॅमिली के लिए फरिश्ता बनकर आए और दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे व्यक्ति की मदद की.

विश्व कप 2023 के समाप्ति के बाद भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी अभी नैनीताल में समय बीता रहे हैं. खेल के दौरान विपक्षी बल्लेबाजों पर काल बनकर टूटने वाले शमी नैनीताल में एक फैमिली के लिए फरिश्ता बनकर आए और दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे व्यक्ति की मदद की. मोहम्मद शमी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘यह बहुत भाग्यशाली हैं, भगवान ने इन्हें दूसरा जीवन दिया है. इनकी कार नैनीताल में पहाड़ी रास्ते से नीचे खाई की ओर जा गिरी. यह मेरी गाड़ी के ठीक आगे चल रहे थे. हमने इन्हें सुरक्षित गाड़ी से बाहर निकाल लिया.’ वीडियो में भारतीय तेज गेंदबाज और उनके साथी दुर्घटनाग्रस्त कार के पास खड़े नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/C0E3eCFCB3U/
घायल युवक की बहन ने शमी को बताया हीरो

नैनीताल में शमी ने जिस व्यक्ति की मदद की थी उनकी बहन ने शमी के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए शुक्रिया अदा की. कॉमेंट में रश्मि सिंह नाम की लड़की ने कॉमेंट करते हुए लिखा ‘मेरे भाई की जान बचाने के लिए धन्यवाद शमी जी, आप सच मे हीरो हैं.’

जमीन से जुड़े हैं शमी

शमी एक साधारण परिवार से आते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने बाइक, कार, ट्रैक्टर, बस और यहां तक ​​कि ट्रक भी चलाई है. मोहम्मद शमी ने प्यूमा के यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘मुझे यात्रा करना, मछली पकड़ना पसंद है. मुझे गाड़ी चलाना बहुत पसंद है. मुझे बाइक और कार चलाना पसंद है. लेकिन भारत के लिए खेलने के बाद, मैंने बाइक चलाना बंद कर दिया है. अगर मैं घायल हो गया तो क्या होगा? मैं राजमार्गों पर बाइक चलाता हूं. मेरे स्कूल के एक दोस्त के घर में एक ट्रक था, उसने मुझे चलाने के लिए कहा उस समय मैं काफी छोटा था और एक मैदान पर गाड़ी चला रहा था. एक बार मैंने अपना ट्रैक्टर भी तालाब में डूबा दिया था. उस व्यक्त मेरे पिता ने मुझे बहुत डांटा था.

शमी को मछली पकड़ने का है शौक

उत्तर प्रदेश में पले-बढ़े मोहम्मद शमी शुरुआत से ही काफी विनम्र थे. भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने से पहले उन्होंने बंगाल के लिए राष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट खेला. मोहम्मद शमी ने हाल ही में अपने शौक और अपने बड़े होने के साल के बारे में खुलासा किया. उन्होंने प्यूमा के यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘मुझे यात्रा करना, मछली पकड़ना पसंद है. मुझे गाड़ी चलाना बहुत पसंद है. मुझे बाइक और कार चलाना पसंद है. लेकिन भारत के लिए खेलने के बाद, मैंने बाइक चलाना बंद कर दिया है. अगर मैं घायल हो गया तो क्या होगा? कभी-कभी गांव में होता हूं तो मैं राजमार्गों पर बाइक चलाता हूं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें