19.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मोहम्मद रिजवान ने बाबर आजम से पूछा शादी कब करोगे, पाकिस्तानी स्टार ने दिया मजेदार जवाब

बाबर आजम पाकिस्तान के सबसे धाकड़ बल्लेबाजों में से एक हैं. काफी कम समय में ही उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. पिछले पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप में करारी हार के बाद उन्हें टीम की कप्तानी छोड़नी पड़ी. अब बाबर एक बल्लेबाज के रूप में टीम से जुड़े हैं.

पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम को पिछले साल के अंत में भारत में हुए वनडे वर्ल्ड कप में टीम की हार के बाद सभी फॉर्मेट की कप्तानी छोड़नी पड़ी. बाबर अब एक सीनियर बल्लेबाज के रूप में टीम में हैं. हाल ही में बाबर ने एक्स पर एक शो From the Pitch to the Mic: Babar Azam में कई सवालों के जवाब दिए. इनमें अधिकतर सवाल क्रिकेट से जुड़े थे, जबकि कुछ निजी जिंदगी के बारे में भी पूछे गए थे. क्रिकेट से जुड़े सवालों का जवाब बाबर ने बेबाक अंदाज में दिया, लेकिन जब उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो वह अचंभित रह गए. यह सवाल किसी और ने नहीं उनके टीम के साथी मोहम्मद रिजवान ने उनसे पूछा था.

अपनी शादी पर बाबर आजम ने दिया मजेदार जवाब

मोहम्मद रिजवान ने बाबर आजम से पूछा कि जनाब, आप की शादी कब है? बाबर आजम ने हंसते हुए कहा कि मुझे पता था कि आप यही सवाल करेंगे. रिजवान ने जोर देकर कहा, ‘अभी पूछा है तो जवाब देना पड़ेगा आपको.’ बाबर ने कहा, ‘आपको मैं अकेले में समझाता हूं.’ इतनी बात होने के बाद बाबर ने हंसते हुए कि आजकल मैं जब सुबह उठता तो पाता हूं कि किसी से मेरी शादी हो गई है और लोग मुझे बधाई दे रहे हैं.

Also Read: PAK vs NZ: बाबर आजम ‘गड्ढा फील्डर’, जानें क्यों छूट जाता है मैच में कैच

सबकी शादी में खाते तो अपनी शादी में कब खिलाओगे

बाबर ने आगे कहा कि फिर शाम को मेरी किसी और से शादी हो चुकी होती है और लोग मुझे फिर से बधाई दे रहे होते हैं. तो मुझे लगता है कि मैं पहले से शादीशुदा हूं. रिजवान ने जोर देकर कहा कि इसका जवाब दे दो भाई जान, सच्चाई तो ये है कि मेरी पत्नी को इस बात की ज्यादा चिंता है कि बाबर कब शादी कर रहे हैं. वह मुझसे रोज पूछते रहती है. इस बीच किसी और ने कहा कि बाबर अपने दोस्तो की शादी में खाने जाते हैं, पता नहीं खुद की शादी की दावत कब देंगे.

हिट थी बाबर और रिजवान की ओपनिंग जोड़ी

इसके इतर बात करें तो मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम की जोड़ी मैदान पर काफी धमाल मचा चुकी है. रिजवान ने हाल ही में सुझाव दिया था कि टी20 में बाबर के साथ उनकी सफल ओपनिंग जोड़ी टूटने से टीम पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा है. पिछले कुछ वर्षों में बाबर और रिजवान की साझेदारी पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण साबित हुई है. हालांकि, बाबर के कप्तानी छोड़ने के फैसले के बाद टीम मैदान के अंदर और बाहर कई बदलावों से गुजरी है.

Also Read: बाबर आजम ने कप्तानी से हटते ही दर्ज किया बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले पाकिस्तानी बल्लेबाज बने

पाकिस्तान की नई ओपनिंग जोड़ी रही है फ्लॉप

सईम अयूब और रिजवान की नई ओपनिंग साझेदारी टीम के लिए अच्छी नहीं रही. क्रिकेट पाकिस्तान पर बात करते हुए रिजवान ने कहा था कि आप कह सकते हैं कि ओपनिंग जोड़ी टूटने से पाकिस्तान को नुकसान हुआ है. मैं कह सकता हूं कि बाबर भाई का दिल बहुत बड़ा है. हम दोनों इस बात पर सहमत थे कि (ओपनिंग जोड़ी को तोड़ने में) कोई समस्या नहीं है. प्रबंधन को बताया गया है कि वे जो भी संयोजन चाहते हैं उसे आजमा सकते हैं. कठिनाई तब पैदा होती है जब आप उन चीजों को तोड़ देते हैं जो पहले से ही अच्छा काम कर रही है. हालांकि, प्रबंधन यह देख रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें