1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. mohammad kaif share photo with yusuf pathan gave tremendous offer to ipl teams kkr and delhi capitals funny answer avd

IPL 2022: मोहम्मद कैफ ने आईपीएल टीमों को दिया जबरदस्त ऑफर, केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स का आया मजेदार जवाब

यूसुफ पठान के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और आईपीएल टीमों को ऑफर के बारे में बताया. कैफ ने लिखा, आईपीएल टीम हम तैयार हैं, नीलामी से पहले मैसेज करिए. एक पर एक फ्री वाला ऑफर भी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोहम्मद कैफ
मोहम्मद कैफ
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे लोगों में मशहूर लीग को लेकर खुमारी भी बढ़ती जा रही है. मेगा ऑक्शन से पहले खिलाड़ी मैदान पर अपना जलवा भी दिखाना शुरू कर दिया है. लेकिन इस बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने आईपीएल टीमों को एक जबरदस्त ऑफर दे दिया है.

मोहम्मद कैफ ने आईपीएल टीमों को दिया जबरदस्त ऑफर

टीम इंडिया के पूर्व स्टार खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने मेगा ऑक्शन से पहले आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों का जबरदस्त ऑफर दे दिया है. उन्होंने यूसुफ पठान के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और आईपीएल टीमों को ऑफर के बारे में बताया. कैफ ने लिखा, आईपीएल टीम हम तैयार हैं, नीलामी से पहले मैसेज करिए. एक पर एक फ्री वाला ऑफर भी है.

केकेआर और दिल्ली का आया मजेदार जवाब

मोहम्मद कैफ ने आईपीएल टीमों को जबरदस्त ऑफर दिया, तो उसपर आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर और दिल्ली कैपिटल्स का शानदार जवाब भी आया. कैफ के ट्वीट का जवाब देते हुए केकेआर ने एक मीम्स पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, ऑफर से जबरदस्त है. जबकि दिल्ली ने लिखा, डियर आईपीएल टीमें, हम पहले से ही आरटीएम कार्ड का उपयोग कर रहे हैं.

दिल्ली के सहायक कोच हैं मोहम्मद कैफ, यूसुफ इन टीमों का रहे हिस्सा

मोहम्मद कैफ क्रिकेट से संन्यास के बाद भी आईपीएल का हिस्सा रहे हैं. कैफ दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच हैं. जबकि यूसुफ पठान कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रहे हैं. मालूम हो हाल ही में यूसुफ ने क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था.

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में यूसुफ पठान ने खेली विस्फोटक पारी

अमिरात में खेले जा रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट में यूसुफ पठान ने इंडिया महाराज की ओर से तूफानी पारी खेली. उन्होंने एशिया लायंस के खिलाफ मुकाबले में 40 गेंदों में 9 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 80 रन ठोक डाले. जबकि कप्तान मोहम्मद कैफ ने भी 37 गेंदों में 5 चौकों की मदद से नाबाद 42 रन बनाये.

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले मुकाबले में इंडिया महाराज ने एशिया लायंस को हराया

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले मुकाबले में इंडिया महाराज ने एशिया लायंस को हराया 6 विकेट से हराया. एशिया लायंस ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 175 रन बनाया. जिसके जवाब में इंडिया महाराज ने 19.1 ओवर में केवल 4 विकेट खोकर 179 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें