1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. mi vs srh match review shankar could not change fate of hyderabad sunrisers three consecutive defeats highlights indians beat hyderabad avd

MI vs SRH Match Review : 'शंकर' भी नहीं बदल पाये हैदराबाद का भाग्य, लगातार तीन हार से सनराइजर्स पस्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MI vs SRH Review
MI vs SRH Review
pti photo

आईपीएल 2021 (IPL 2021 ) के 9वें मुकाबले में शनिवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 13 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. मुंबई के पांच विकेट पर 150 रन के जवाब में हैदराबाद की टीम 137 रन पर ऑल आउट हो गयी. हैदराबाद की मौजूदा सीजन में यह लगातार तीसरी हार है.

जीत की उम्मीद लिये मैदान पर उतरी हैदराबाद की टीम में चार बड़े बदलाव किये गये, लेकिन वो भी काम नहीं आया. हैदराबाद के गेंदबाजों ने अपना पूरा काम कर दिया और बड़े-बड़े हिटरों से भरी मुंबई को 150 रन पर रोक दिया. लेकिन हैदराबाद के बल्लेबाजों ने पूरा खेल बिगाड़ दिया.

वॉर्नर और बेयरस्टो ने टीम को दिलायी अच्छी शुरुआत

कप्तान डेविड वॉर्नर लगातार (David Warner ) अच्छा प्रदर्शन करते हुए बेयरस्टो के साथ मिलकर अपनी टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलायी. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 67 रनों की साझेदारी बनी. पहला विकेट बेयरस्टो के रूप में गिरा. उस समय टीम का स्कोर 7 ओवर और दो गेंदों में 67 रन था. वॉर्नर ने दो चौके और दो छक्कों की मदद से 34 गेंदों में 36 रन बनाये. जबकि जॉनी बेयरस्टो ने 4 छक्के और 3 चौकों की मदद से केवल 22 गेंदों में 43 रन की तूफानी पारी खेली.

मध्यम क्रम ने हैदराबाद की लुटिया डुबोई

हैदराबाद की हार की सबसे बड़ी वजह से मध्यम क्रम का फेल हो जाना. मनीष पांडे ने काफी निराश किया. वो केवल दो रन बनाकर आउट हो गये. उसके बाद विराट सिंह 11 रन पर आउट हुए. अभिषेक शर्मा दो रन पर आउट हुए. इतनी अच्छी शुरुआत के बावजूद हैदराबाद की आधी टीम 104 रन पर पवेलियन लौट गयी.

शंकर भी नहीं बदल पाये हैदराबाद की किस्मत

हैदराबाद की ओर से विजय शंकर ने बहुत मेहनत किया अपनी टीम को जीताने के लिए. हैदराबाद का विकेट एक छोर से गिरता जा रहा था और शंकर दूसरे छोर को न केवल बचाये रखा बल्कि रन भी बनाते गये. एक समय ऐसा लग रहा था कि वो धीरे-धीरे अपनी टीम को जीत दिला देंगे. लेकिन शंकर का विकेट गिरना और पूरी टीम ताश के पत्ते की तरह धराशायी हो गयी. शंकर ने 25 गेंदों का सामना किया, जिसमें दो छक्कों की मदद से उन्होंने 28 रन बनाये.

हैदराबाद को हराकर मुंबई अंक तालिका में टॉप पर पहुंचा

इधर टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में आरसीबी से शर्मनाक हार के बाद लगातार दो जीत दर्ज कर मुंबई की टीम अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गयी है. जबकि लगातार तीन मैच हारकर हैदराबाद की टीम अब भी अंतिम स्थान पर बनी हुई है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें