1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. mi vs rcb rohit sharma first four and six of ipl 2021 season virat kohli and chahal run out angry hitman avd

MI vs RCB : कोहली ने किया रन आउट तो भड़क उठे रोहित शर्मा, जमाया सीजन का पहला चौका और छक्का

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोहली ने किया रन आउट तो भड़क उठे रोहित शर्मा
कोहली ने किया रन आउट तो भड़क उठे रोहित शर्मा
TWITTER

आईपीएल 2021 की धमाकेदार शुरुआत हो गयी है. मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया. पहले ही मुकाबले में रोमांच अपने चरम पर था. रोहित शर्मा के बल्ले से रन बरस रहे थे. उन्होंने आईपीएल 2021 का पहला चौका और छक्का भी जमाया. लेकिन उन्हें जब विराट कोहली ने रन आउट किया, तो हिटमैन भड़क गये और गुस्से में पवेलियन लौट गये.

आरसीबी के खिलाफ टॉस हारने के बाद मुंबई ने पहले बल्लेबाजी की. कप्तान रोहित शर्मा अच्छे फॉर्म में दिख रहे थे. चहल के पहले और पारी के चौथे ओवर में रोहित शर्मा ने शानदार छक्का जड़कर अपना इरादा साफ भी कर दिया था. लेकिन उसी ओवर में उन्हें दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा.

दरअसल मुंबई की पारी के चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर क्रिस लिन चहल को शॉट लगाया और एक रन लेने के लिए ऑनस्ट्राइकर एंड पर खड़े रोहित शर्मा दौड़ पड़े. लेकिन बीच में ही लिन ने उन्हें वापस भेज दिया. लेकिन रोहित इतने आगे निकल चुके थे कि उन्हें वापस लौटना मुश्किल हो गया. इधर ताक में बैठे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने गेंद को ऑन स्ट्राइकर एंड पर चहल के पास फेंक दिया. चहल ने भी कोई गलती नहीं कि और रोहित शर्मा को रन आउट कर दिया.

दुर्भाग्यपूर्ण रूप से रन आउट होकर पवेलियन लौटना रोहित को नागवारा गुजरा और गुस्से से लाल हो गये. आउट होने से पहले रोहित शर्मा ने 1 चौके और एक छक्के की मदद से 15 गेंदों में 19 रन बनाये. रोहित इससे बेहद निराश नजर आए. वह अपने आईपीएल करियर का 201वां मैच खेल रहे थे.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें