1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. mahendra singh dhoni reached shimla for a holiday with ziva sakshi shared the video of the new house on instagram ms dhoni new look viral avd

साक्षी ने दिखाया धौनी का नया आशियाना, माही की एक झलक पाने के लिए बेताब हुए फैन्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
साक्षी ने दिखाया धौनी का नया आशियाना
साक्षी ने दिखाया धौनी का नया आशियाना
instagram

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धौनी का नया लुक इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. इस बीच साक्षी धौनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो एक बेहतरीन घर की है. साक्षी ने घर के अंदर का नजारा वीडियो में दिखाया. साक्षी के उस वीडियो को देख फैन्स उनसे कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं. फैन्स को ऐसा लग रहा है कि धौनी ने नया घर खरीद लिया है.

दरअसल धौनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ शिमला छुट्टी मनाने गये हैं. शिमला से धौनी की कई बेहतरीन तसवीरें सामने आने लगी हैं. धौनी वहां अपने पुराने दोस्तों और कुछ जबरा फैन्स के साथ तसवीरें भी खिचवायी.

साक्षी ने दो-दो वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिमला की खूबसूरत वादियों को साफ देखा जा सकता है. उस वीडियो में जीवा बाहर टहलते नजर आ रही है, जबकि धौनी वहां साइकिलिंग करते दिख रहे हैं.

छुट्टी मनाने शिमला पहुंचे धौनी को वहां परेशानियों का सामना करना पड़ा. दरअसल फैन्स धौनी की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे. आलम ये रहा कि धौनी जहां ठहरे हुए थे, वहां लोगों की भारी भीड़ जुटने लगी. आनन-फानन में धौनी को अपना स्टे होम बदला पड़ा. बताया जा रहा है कि धौनी अपने परिवार और दोस्तों के साथ कनलोग में नये घर में शिफ्ट हो गये हैं.

फैन्स ने साक्षी से धौनी की एक झलक दिखाने की मांग की

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें फैन्स उनसे धौनी को दिखाने की मांग कर रहे हैं. कुछ फैन्स तो धौनी की झलक नहीं दिखाने पर साक्षी से नाराज भी हो गये.

नये लुक में नजर आये धौनी

छुट्टियां मनाने शिमला पहुंचे धौनी नये लुक में नजर आये. धौनी की मूंछें बढ़ी हुई नजर आ रही हैं. जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. दूसरी ओर धौनी शिमला की खास टोपी पहने भी नजर आ रहे हैं. धौनी की तसवीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

गौरतबल है कि आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के स्थगित होने के बाद धौनी फिलहाल रांची में समय गुजार रहे थे, लेकिन जैसे ही हिमाचल प्रदेश में लॉकडाउन में ढील दी गयी, धौनी अपने परिवार और करीबी मित्रों के साथ वहां घुमने चले गये. सितंबर-अक्टूबर में धौनी यूएई दौरे पर होंगे. जहां उन्हें आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैच खेलने हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें