1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. joe root to participate in ipl 2022 mega auction 4 years ago got insulted avd

IPL 2022 Mega Auction: 4 साल पहले इस अंग्रेज खिलाड़ी को मिली थी बेइज्जती, फिर से नीलामी में होंगे शामिल

जो रूट ने कहा कि वह आईपीएल 2022 में तभी खेलना चाहेंगे, जब इससे उनका टेस्ट करियर प्रभावित नहीं होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जो रूट
जो रूट
twitter

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट (Joe Root) आईपीएल 2022 (IPL 2022 Mega Auction) के मेगा ऑक्शन में शामिल होने की इच्छा जतायी है. हालांकि चार साल पहले 2018 में भी उन्होंने नीलामी में हिस्सा लिया था, लेकिन उस समय किसी भी फ्रेंचाइजी ने उनपर अपनी दिलचस्पी नहीं दिखायी थी.

जो रूट ने खुलासा किया कि वो एक बार फिर इस लुभावनी लीग की नीलामी में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं. मौजूदा दौर में खेल के महान खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले रूट के लिए 2018 में आईपीएल की नीलामी में किसी भी टीम ने बोली नहीं लगायी थी. वह इसके बाद चकाचौंध से भरी इस लीग का हिस्सा नहीं रहे है.

इस 31 वर्षीय बल्लेबाज ने हालांकि कहा कि वह इस लीग में तभी खेलना चाहेंगे, जब इससे उनका टेस्ट करियर प्रभावित नहीं होगा. रूट ने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो डॉट कॉम' से कहा, समय कम है लेकिन मुझे कई चीजों के बारे में सोचना है.

उन्होंने कहा, क्या इसका मेरे टेस्ट क्रिकेट खेलने पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा? अगर मैं ऐसा नहीं सोचता तो मैं खुद को नीलामी में रखूंगा, लेकिन मैं कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगा जिससे इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने में दिक्कत हो. यह सुनिश्चित करना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह मेरी और अन्य खिलाड़ियों की प्राथमिकता है.

आगामी सत्र से पहले आईपीएल की बड़ी नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली है. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने भी बुधवार को कहा था कि आगामी व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद वह आईपीएल में वापसी करने पर विचार कर रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें