1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. jimmy neesham hilarious reply to fan and share his feelings before and after ms dhoni run out in world cup 2019 semi final india nz rkt

धौनी के जिस रन आउट ने तोड़ा था पूरे भारत की दिल उसपर कीवी खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, फैन्स हुए नाराज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
World Cup 2019
World Cup 2019
फोटो- ट्वीटर

साल 2019 में हुए वर्ल्ड कप के (World Cup 2019) सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने भारत को हरा दिया था. आज भी फैन्स के जेहन में वह रन आउट याद है जिसने पूरे भारत का दिल तोड़ दिया था. आखिरी ओवरों में महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) का रन आउट होना टीम इंडिया को बहुत भारी पड़ गया था.यह मैच टीम इंडिया के महान कप्तान रहे एमएस धोनी का आखिरी मैच साबित हुआ. उन्होंने तक़रीबन 1.5 साल बाद रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी. न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स निशम (James Neesham) ने इस रन आउट को लेकर बयान दिया है.

बता दें कि हाल ही में न्यूजीलैंड टीम के क्रिकेटर जिम्मी नीशम (Jimmy Neesham) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सवाल-जवाब का एक सेशन रखा. इस दौरान फैन्स ने कीवी क्रिकेटर से खूब सारे सवाल किए. वहीं वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में मौजूद न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स निशम से एक फैंस ने धौनी के रन से पहले व बाद का रिएक्शन पूछा तो उन्होंने बहुत ही अजीब जवाब दिया. इस सवाल पर नीशम ने लिखा, "पहले- कूल, हम शायद जीत सकते हैं। बाद में- कूल, हम पक्का जीत जाएंगे."

बता दें कि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के नए बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने करियर की पहली पारी में दोहरा शतक जड़कर क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया है. अपने पहले टेस्ट में 200 रनों की पारी खेली और कॉनवे अंतिम विकेट के रूप में पवेलियन लौटे. कॉनवे जब रन आउट हुए तो जिमी नीशम ने लिखा, "भगवान की तरह बल्लेबाजी करते हुए डेव रन आउट हुए." इस पर ही एक फैंस ने धौनी के रन आउट के बारे में सवाल किया था.

बता दें कि वर्ल्ड कप के (World Cup 2019) सेमीफाइनल मुकाबले में मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) की डायरेक्ट थ्रो ने धौनी को आउट कर दिया था. भारत ने ये मैच 18 रन से गंवा दिया था जिसके बदौलत न्यूजीलैंड फाइनल में पहुंच गयी थी. 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 92 रन बनाकर 6 विकेट गंवा चुकी थी पर धौनी और जडेजा ने मैच में भारत की वापसी करायी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें