1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. james anderson eager to compete with virat kohli in icc t20 world cup said this thing aml

T20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली से मुकाबला करने को बेताब हैं जेम्स एंडरसन, कही यह बात

भारत और इंग्लैंड के बीच जब टेस्ट मैच होते हैं तो तब कोहली बनाम एंडरसन का मुकाबला हमेशा चर्चा में रहता है. एंडरसन ने 2014 में अपना दबदबा बनाया तो कोहली ने 2018 के इंग्लैंड दौरे में अपना जलवा दिखाकर इस तेज गेंदबाज की एक नहीं चलने दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली
विराट कोहली
twitter

लंदन : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को विराट कोहली से मुकाबले का इंतजार है. उन्होंने कहा कि विराट कोहली के लिए गेंदबाजी करने में खूब मजा आता है. मैंने कई बार उन्हें आउट किया है. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि उन्होंने इस वर्ष टेस्ट श्रृंखला के दौरान विराट कोहली के साथ आपसी द्वंद्व का भरपूर आनंद उठाया और इस स्टार बल्लेबाज के साथ अपने कई मुकाबलों में इसे पसंदीदा करार दिया.

भारत और इंग्लैंड के बीच जब टेस्ट मैच होते हैं तो तब कोहली बनाम एंडरसन का मुकाबला हमेशा चर्चा में रहता है. एंडरसन ने 2014 में अपना दबदबा बनाया तो कोहली ने 2018 के इंग्लैंड दौरे में अपना जलवा दिखाकर इस तेज गेंदबाज की एक नहीं चलने दी. इस वर्ष एंडरसन ने चार टेस्ट मैचों में दो बार कोहली को आउट किया.

ईएसपीएन क्रिक इन्फो के अनुसार एंडरसन ने कहा कि विराट के साथ इन गर्मियों में मुकाबला मेरा पसंदीदा है. पिछले कुछ वर्षों में भारत और इंग्लैंड में हमारे बीच कुछ अच्छे मुकाबले हुए लेकिन इस साल का मुकाबला निश्चित तौर पर मेरा पसंदीदा है. उन्होंने कहा कि मैंने कुछ अवसरों पर उन्हें आउट किया लेकिन उन्होंने भी कुछ रन बनाये और हमारे बीच मैदान पर चले इस द्वंद्व में निश्चित तौर पर आपसी सम्मान भी शामिल था.

एंडरसन ने कहा कि मैदान पर हमारी प्रतिद्वंद्विता अच्छी तरह से आगे बढ़ी. निश्चित तौर पर हमने एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश की लेकिन अच्छी भावना के साथ ऐसा किया. इसलिए मैंने इसका पूरा आनंद उठाया. एशेज श्रृंखला के बारे में एंडरसन ने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को गेंदबाजी करने को लेकर उत्साहित हैं.

उन्होंने कहा कि एक गेंदबाज के रूप में आप हमेशा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी पर गौर करते हो और पिछले तीन, चार या पांच साल में स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें