25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PBKS vs GT, IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, देखें प्लेइंग XI

PBKS vs GT, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के मैच नंबर 37 में पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. यह मुकाबला चंडीगढ़ मे खेला जा रहा है.

PBKS vs GT, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के मैच नंबर 37 में पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. यह मुकाबला चंडीगढ़ मे खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भी पंजाब के नियमित कप्तान शिखर धवन नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह सैम करन टीम की कप्तानी कर रहे हैं. दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला बेहद अहम है. खासकर पंजाब को अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए हर हाल में यह मुकाबला जीतना होगा. दूसरी ओर गुजरात का प्रदर्शन भी अब तक इस टूर्नामेंट में खास नहीं रहा है. उसने अपने 7 में से 4 मुकाबले गंवा दिए हैं. अंक तालिका में पंजाब से एक स्थान ऊपर आठवें नंबर पर है.

PBKS vs GT: दोनों टीमों की प्लेइंग XI

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन) : ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, शाहरुख खान, राहुल तेवतिया, राशिद खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, नूर अहमद, संदीप वारियर, मोहित शर्मा.
पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन) : सैम कुरेन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, रिले रोसौव, लियाम लिविंगस्टोन, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह.

IPL 2024: किंग कोहली का ऑरेंज कैप खतरे में, वर्ल्ड कप का हीरो मचा रहा गदर

IPL 2024: हार्दिक पांड्या के समर्थन में उतरे टीम इंडिया के पूर्व स्टार, कप्तानी में बदलाव की बताई वजह

PBKS vs GT: सैम करन को जीत का भरोसा

टॉस जीतने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने कहा कि हम पहले बल्लेबाजी करेंगे. तीसरी बार हम इस पिच पर खेलने वाले हैं. हम पहले गुजरात के गेंदबाजों पर दबाव बनाने और बोर्ड पर अच्छा स्कोर बनाने के लिए उत्साहित हैं. कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है. हम जानते हैं कि अगर हम सही योजनाओं और रवैये के साथ आगे बढ़ें तो हम जीत सकते हैं. यह हमारे विदेशी खिलाड़ियों द्वारा अधिक जिम्मेदारी लेने और भारतीय खिलाड़ियों की मदद करने के बारे में है. शिखर अभी भी ठीक नहीं है, टीम में बदलाव नहीं है.

PBKS vs GT: गुजरात के लिए बेहद अहम है मुकाबला

वहीं टॉस के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने कहा हम वैसे भी पहले गेंदबाजी करना चाह रहे थे. ऐसा लग रहा है कि यह पिछले मैच जैसा ही विकेट है. हर खेल हमारे लिए महत्वपूर्ण होता जा रहा है. हमें एक संयोजन में व्यवस्थित न हो पाने को लेकर कुछ दिक्कतें आई हैं. इस खेल में उमरजई वापस आ गए हैं. उसे पहले एक परेशानी हुई थी. वह स्पेंसर की जगह पर टीम में शामिल हुए हैं. हम चाहेंगे कि विपक्षी टीम को 170 के आसपास रोक दें.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें