25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

IPL Auction 2024: वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो ट्रैविस हेड पर हुई पैसों की बरसात, SRH ने 6.80 करोड़ में खरीदा!

2024 आईपीएल नीलामी का पहला सेट काफी रोमांचक रहा, ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला वहीं ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप हीरो ट्रैविस हेड को सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा 6.80 करोड़ रुपये में खरीद लिया.

Undefined
Ipl auction 2024: वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो ट्रैविस हेड पर हुई पैसों की बरसात, srh ने 6. 80 करोड़ में खरीदा! 7

IPL Auction 2024: 2024 आईपीएल नीलामी का पहला सेट काफी रोमांचक रहा ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप हीरो ट्रैविस हेड को सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा 6.80 करोड़ रुपये में खरीद लिया. चेन्नई सुपर किंग्स भी इस बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के लिए दौड़ में थे, लेकिन जब बोली 6 करोड़ रुपये पार कर गई तो उनकी गति धीमी पड़ गई और आखिरकार हट गए, जिससे एसआरएच को हेड को हासिल करने का मौका मिला. सीएसके के पास पहले से ही न्यूजीलैंड के देवोन कॉनवे के रूप में एक विदेशी ओपनर मौजूद है, शायद इसी वजह से उन्होंने बोली लगाना बीच में ही रोक दिया.

Undefined
Ipl auction 2024: वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो ट्रैविस हेड पर हुई पैसों की बरसात, srh ने 6. 80 करोड़ में खरीदा! 8

वहीं मुथैया मुरलीधरन ने सेट 1 के अंत में ट्रेविस हेड को लेकर कहा “मैं बहुत खुश हूं, साथ ही पूरी टीम भी बहुत खुश है. हम उन्हें वास्तव में इसलिए चाहते थे क्योंकि हमें एक ऐसे ओपनिंग बल्लेबाज की जरूरत है जो बाएं हाथ का हो और अंशकालिक स्पिन गेंदबाजी कर सके. मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम उन्हें इतनी कीमत में ले लेंगे. क्योंकि हम सोच रहे थे कि उनका प्रदर्शन पिछले कुछ वर्षों में, पिछले 21 दिनों में ऑस्ट्रेलिया के लिए जबरदस्त रहा, तो यह काफी ऊंचा जाएगा. इसलिए हम इसका इंतजार कर रहे थे और हमें लगा कि कई टीमों के खिलाफ हमें कड़ा मुकाबला करना होगा,”.

Also Read: IPL Auction 2024: फ्री में कब और कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग? यहां पाएं हर डीटेल
Undefined
Ipl auction 2024: वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो ट्रैविस हेड पर हुई पैसों की बरसात, srh ने 6. 80 करोड़ में खरीदा! 9

आश्चर्यजनक रूप से, ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला. 2021 के संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स के साथ आखिरी बार आईपीएल खेलने के बाद, स्मिथ का अनबिकना निश्चित रूप से भौंहें चढ़ाता है. भारतीय खेमे की बात करें तो नीलामी में करुण नायर और मनीष पांडे जैसे नामी खिलाड़ी पहले सेट में अनबिके रह गए. दोनों खिलाड़ियों का बेस प्राइस 50 लाख रुपये था.

Also Read: IPL Auction 2024 : जानें कौन हैं रोवमैन पाॅवेल, जिसके लिए राजस्थान राॅयल्स ने लगाई 7.4 करोड़ की बोली
Undefined
Ipl auction 2024: वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो ट्रैविस हेड पर हुई पैसों की बरसात, srh ने 6. 80 करोड़ में खरीदा! 10

हेड के आईपीएल करियर पर नजर डालें, तो 2016 और 2017 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ उनके प्रभावशाली प्रदर्शन को याद करते हैं. भले ही उनका खेल का समय कम रहा हो, लेकिन उनकी मैच जीतने वाली पारियां दर्शकों के जेहन में छप गईं.

Undefined
Ipl auction 2024: वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो ट्रैविस हेड पर हुई पैसों की बरसात, srh ने 6. 80 करोड़ में खरीदा! 11

हेड की निजी जिंदगी पर नजर डालें, तो हम उनकी पत्नी जेसिका डेविस से मिलते हैं. उनके प्यार की कहानी से लेकर उनकी बेटी मिला पेज हेड के जन्म तक, हम जेसिका के मॉडल से उद्यमी बनने तक के सफर को जानते हैं.

Undefined
Ipl auction 2024: वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो ट्रैविस हेड पर हुई पैसों की बरसात, srh ने 6. 80 करोड़ में खरीदा! 12

हम ट्रैविस हेड की कुल संपत्ति पर नजर डालते हैं, जो 2023 में 3 मिलियन डॉलर आंकी गई है. हम उनके धन में योगदान देने वाले कारकों का विश्लेषण करते हैं, जिसमें एक क्रिकेटर के रूप में उनकी सफलता को प्रमुख स्रोत के रूप में रेखांकित किया गया है.

Also Read: IPL 2024: रोहित शर्मा की जगह हार्दिक को कप्तान बनाए जाने के बाद CSK ने शेयर की धोनी के साथ स्पेशल तस्वीर
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें