26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एमएस धोनी ने चिन्ना थाला को लगाया गले, वीडियो वायरल

IPL 2024 का 61वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार जीत दर्ज की. मैच में जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने सभी को बॉल गिफ्ट किया. वहीं थोड़ी देर बाद मैदान पर एमएस धोनी से मिलने के लिए खुद चिन्ना थाला आ गए. एमएस धोनी और सुरेश रैना ने एक दूसरे को गले से लगाया.

IPL 2024 का 61वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स प्वाइंट्स टेबल पर तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. एम ए चिदंबरम स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद  मैनेजमेंट ने फैंस को रुकने के लिए कहा था. सभी संभावना लगा रहे थे कि एमएस धोनी आज सभी को अलविदा करके चले जाएंगे. मगर हुआ कुछ और ही, मैच में जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने सभी को बॉल गिफ्ट किया. वहीं थोड़ी देर बाद मैदान पर एमएस धोनी से मिलने के लिए खुद चिन्ना थाला आ गए. एमएस धोनी और सुरेश रैना ने एक दूसरे को गले से लगाया. इसके बाद धोनी ने रैना को टेनिस  रैकेट पकड़ा कर फैंस के बीच बॉल फेंकने के लिए भी कहा. दोनों ही खिलाड़ी टेनिस रैकेट की मदद से गेंदों को फैंस के बीच में फेंकते नजर आए. मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम में हजारो फैंस रुके थे और अपने चहेते खिलाडियों की तरफ से ये उपहार पाकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था. चेपॉक में काफी लोगों को ‘थाला’ और ‘चिन्ना थाला’ को एक साथ देख कर सीएसके के पुराने दिन याद आ गए.

IPL 2024: रैना ने धोनी के रिटायरमेंट की अफवाहों को किया खारिज

चेपॉक में खेले गए चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबले में सभी दर्शक ये संभावना जता रहे थे कि एमएस धोनी (MS DHONI)का ये मुकाबला आखिरी हो सकता है. वही मैनेजमेंट ने भी सभी को मैच के बाद रुकने के लिए कहकर आग में थोडा सा घी का काम किया था. जिसके बाद कमेंट्री के दौरान सुरेश रैना ने धोनी के आईपीएल से रिटायरमेंट की अफ़वाहों को ख़ारिज कर दिया. बता दें कि सीएसके अभी पॉइंट्स टेबल पर तीसरे स्थान पर है और अपना लीग स्टेज का आख़िरी मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ख़िलाफ़ 18 मई को खेलेगी.

IPL 2024: फिल्डिंग में बाधा पहुंचाने के लिए आउट हुए जडेजा

रवींद्र जडेजा के आउट होने की बात करें तो उन्हें फील्ड में बाधा डालते हुए आउट करार दिया गया. सीएसके के रन चेज के 16वें ओवर के दौरान रवींद्र जडेजा ने आवेश खान की गेंद को थर्ड-मैन की ओर खेल दिया. उन्होंने आराम से एक रन पूरा किया. दूसरे रन के लिए दौड़ते हुए वह क्रीज पर दौड़ते नजर आए. जैसे ही संजू सैमसन ने गेंद को विकेट की ओर फेंका और गेंद जडेजा की पीठ पर लगी. तीसरे अंपायर ने जडेजा को रन आउट करार दिया. रुतुराज गायकवाड़ दूसरे छोर पर बार-बार उन्हें वापस लौटने के लिए कह रहे थे.

IPL 2024: सीएसके ने राजस्थान को दी मात

मैच की बात करें तो सिमरजीत सिंह ने राजस्थान रॉयल्स को मामूली स्कोर पर सीमित करने के लिए तीन विकेट लिए. सीएसके ने इस जीत के साथ अंक तालिका में अपनी स्थिति में सुधार की. सीएसके तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. सीएसके के 13 मैच में 14 अंक बटोर लिए हैं. आखिरी मुकाबला जीतकर सीएसके 16 अंकों के साथ प्लेऑफ की दौड़ में सबसे आगे खड़ी है. रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी टीम को जीत दिला दी.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें