20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeक्रिकेटआईपीएलMI vs PBKS: अर्शदीप बने पंजाब की जीत के हीरो, पर स्टंप तोड़ गेंदबाजी कर लाखों का किया नुकसान,...

MI vs PBKS: अर्शदीप बने पंजाब की जीत के हीरो, पर स्टंप तोड़ गेंदबाजी कर लाखों का किया नुकसान, जानिए कैसे

22 अप्रैल शनिवार को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस को पंजाब किंग्स ने 13 रनों से मात दे दी. वहीं इस मैच के आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मुंबई के दो बल्लेबाजों को बोल्ड किया.

Arshdeep Singh Last Over Bowling: 22 अप्रैल शनिवार को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना पंजाब किंग्स से हुआ. यह मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. पंजाब किंग्स ने एक रोमांचक मुकाबले में मुंबई को 13 रनों से हरा दिया है. मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. पंजाब ने मुंबई को जीत के लिए 215 रनों का लक्ष्य दिया है. जवाब में मुंबई की टीम छह विकेट के नुकसान पर 201 रन ही बना सकी. पंजाब की ओर से आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने आये अर्शदीप सिंह ने अपने दो लगातार गेंद पर दो बार मिडल स्टंप तोड़ दी. उनकी यह स्टंप तोड़ गेंदबाजी से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है.

अर्शदीप सिंह ने स्टंप तोड़ कराया लाखों का नुकसान

अर्शदीप सिंह ने आखिरी ओवर में तिलक वर्मा और नेहाल बधेरा मुंबई इंडियंस के दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. पहले उन्होंने तिलक वर्मा को मैच के महत्वपूर्ण मोड़ पर बोल्ड किया तो वहीं इसके बाद उन्होंने अगली ही गेंद पर नेहाल बधेरा को बोल्ड कर पंजाब किंग्स की जीत पर मुहर लगा दी. उन्होंने इन दोनों बल्लेबाजों को बोल्ड किया. उनकी यह दोनों गेंदे इतनी खतरनाक थी की दोनों ही बार स्टंप टूट गए. मुकाबले में पंजाब को तो शानदार जीत मिली पर अर्शदीप ने दो स्टंप तोड़ लाखों का नुकसान करा दिया.

दरअसल, आईपीएल मैच में एलईडी स्टंप का इस्तेमाल होता है. इसके एक सेट की कीमत करीब 25-30 लाख रुपये होते हैं. वहीं एक मैच में दो सेट स्टंप का इस्तेमाल होता है. मतलब इसकी कीमत 50-60 लाख रुपये होगी. ऐसे में अर्शदीप ने लगातार दो गेंदों पर दो स्टंप तोड़ लाखों का नुकसान कर दिया है. आपको बता दें कि मुंबई के खिलाफ इस रोमांचक मुकाबले में अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किया. उनके इस शानदार बॉलिंग के दमपर ही मुंबई जीत से 13 रन दूर रह गई और यह मुकाबला हार गई.

Also Read: RCB vs RR Playing 11: बैंगलोर और राजस्थान के बीच होगी कांटे की टक्कर, यहां देखिए प्लेइंग 11

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें