1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl auction 2022 deepak chahar wanted chennai super kings stop bidding after 13 crores avd

IPL Auction 2022: दीपक चाहर नहीं चाहते थे उनपर लगे 13 करोड़ से अधिक की बोली, कर दी दिल छूने वाली बात

दीपक चाहर ने कहा कि आईपीएल की नीलामी के दौरान जब चेन्नई सुपर किंग्स ने उन पर 13 करोड़ रुपये खर्च कर दिये थे तो वह वास्तव में चाहते थे कि बोली रुक जाए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीपक चाहर
दीपक चाहर
twitter

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) पर सबसे अधिक बोली लगाकर अपनी टीम में वापस जोड़ लिया. चेन्नई ने दीपक को 14 करोड़ रुपये में खरीदा. दीपक चाहर भले ही आईपीएल नीलामी (IPL Auction 2022) में सबसे बड़ी कीमत पर बिकने वाले भारतीय गेंदबाज बन गये, लेकिन वह नहीं चाहते थे कि उनपर इतनी बड़ी बोली लगे.

13 करोड़ के दीपक चाहते थे बोली रुक जाए

दीपक चाहर ने कहा कि आईपीएल की नीलामी के दौरान जब चेन्नई सुपर किंग्स ने उन पर 13 करोड़ रुपये खर्च कर दिये थे तो वह वास्तव में चाहते थे कि बोली रुक जाए क्योंकि इससे मजबूत टीम तैयार करने में अड़चन आ सकती थी. चाहर ने कहा कि वह चेन्नई के अलावा किसी अन्य टीम का हिस्सा बनने के बारे में नहीं सोच सकते हैं.

दीपक चाहर हर हाल में चाहते थे चेन्नई की तरफ से खेलना

चाहर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, मैं सीएसके की तरफ से ही खेलना चाहता था क्योंकि मैंने पीली जर्सी के अलावा किसी अन्य जर्सी में खेलने की कल्पना तक नहीं की थी. उन्होंने कहा, एक समय मुझे लगा कि यह (बोली की राशि) बहुत अधिक है. सीएसके का खिलाड़ी होने के कारण मैं यह भी चाहता था कि हम अच्छी टीम तैयार करें. इसलिए जब उन्होंने 13 करोड़ रुपये खर्च कर दिये थे तो मैं वास्तव में चाहता था कि बोली रुक जाए, ताकि मैं जल्द से जल्द सीएसके के खेमे में जा सकूं और इसके बाद हम बची धनराशि से कुछ अन्य खिलाड़ियों को खरीद सकें.

एन श्रीनिवासन ने दीपक से कहा था, आप हमेशा पीली जर्सी में ही खेलोगे

अभी भारत की सीमित ओवरों की टीम के सदस्य चाहर ने कहा कि 2018 में उन्हें फ्रेंचाइजी के मालिक एन श्रीनिवासन ने कहा था कि आप हमेशा पीली जर्सी में ही खेलोगे. इसके बाद उन्होंने कभी टीम प्रबंधन या कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से रिटेन करने को लेकर बात नहीं की. चाहर ने कहा, मैंने इस बारे में कभी माही भाई (धोनी) या सीएसके प्रबंधन से बात नहीं की. उन्होंने कहा, मैं 2018 में श्रीनिवासन सर से मिला और उन्होंने कहा कि आप हमेशा पीली जर्सी में खेलोगे. मैंने उनकी बातों पर विश्वास किया और इसके बाद कभी रिटेन करने को लेकर बात नहीं की. मैं जानता था कि सीएसके मेरे लिये बोली लगाएगा.

लगातार पांचवें सत्र में चेन्नई के लिए खेलेंगे दीपक चाहर

29 वर्षीय चाहर लगातार पांचवें सत्र में सुपर किंग्स की तरफ से खेलेंगे. फ्रेंचाइजी ने पहली बार 2018 में उन्हें 80 लाख रुपये में खरीदा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें